पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:शहर में बढ़ रहे अतिक्रमण से जाम बना आम, लोग परेशान

बहादुरगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में इन दिनों मुख्य सड़कों पर जाम लगना आम बात है। इसका मुख्य कारण अतिक्रमण है। मंगलवार को दिल्ली-रोहतक रोड पर जाम लगने से वाहनों की लंबी लाइन लग गई। सेक्टर-6 की पहली पुलिया से लेकर बस स्टैंड तक वाहनों जमावड़ा लगा रहा। इस दौरान लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। शादियों के चलते एकाएक बाजारों में भीड़ बढ़ गई है।

हालांकि, ट्रैफिक कंट्रोल को लेकर हर चौक-चौराहों पर पुलिसकर्मी व होमगार्ड के जवान भी तैनात रहते हैं। इसके बाद भी ट्रैफिक व्यवस्था पटरी पर नहीं आ रही है। जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए पुलिस ने पिछले दिनों नया ट्रैफिक प्लान बनाया गया। 3 इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारी ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए लगाए थे। इसके बाद भी बहादुरगढ़ में जाम की समस्या से निजात नहीं मिल रही।

सड़क किनारे खड़े रहने वाले वाहनों के कारण व दुकानों के आगे अतिक्रमण होने के चलते सड़कें छोटी रह जाती हैं। इसलिए सेक्टर-6 की पहली पुलिया से लेकर बस स्टैंड तक की दूरी तय करने के लिए वाहन चालकों को आध घंटे का समय लग रहा है। झज्जर मोड़ के आसपास, पकौड़ा चौक व नाहरा-नाहरी मोड़ के अलावा रेलवे रोड के से लेकर वेस्ट जुआं ड्रेन के पुल तक अतिक्रमण यहां जाम की समस्या का कारण बन रहा है। डीएसपी पवन कुमार ने बताया कि जाम की समस्या को कम करने के लिए के लिए पुलिस प्रयास कर रही हैं। लोगों को भी पुलिस सहयोग करना चाहिए। ट्रैफिक प्लान को और दुरुस्त किया जा रहा है। ताकि शहर में जाम नहीं लगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser