टिकरी बाॅर्डर:मेट्रो की पार्किंग फुल,सड़कों पर खड़े हो रहे वाहन

बहादुरगढ़9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • टिकरी बाॅर्डर बंद हाेने के कारण लोग अपने वाहनों को पार्किंग में खड़े कर मेट्राे में सफर कर रहे

तीन माह से ज्यादा से चल रहे किसान आंदोलन के कारण बाॅर्डर बंद हाेने से लोग मेट्रो पार्किंग में वाहन खड़ा कर सफर कर रहे है। बॉर्डर बंद होने के कारण लोग निजी वाहन पार्किंग में खड़े कर दिल्ली जा रहे हैं। इससे ब्रिगेडियर होशियार सिंह मेट्रो स्टेशन की पार्किंग फुल हो रही है। लोग या तो पार्किंग में अपना वाहन खड़े करने की जद्दोजेहद करें या फिर सड़क पर वाहनों को खड़ा कर रहे है।

वहीं स्टेशन से ही मेट्रो में यात्रियों की भीड़ नजर आ रही है। बता दें कि बहादुरगढ़ से शुरू होने वाली मेट्रो सेवा का पहला स्टेशन ब्रिगेडियर होशियार सिंह है। यहीं से शहर और रोहतक से आने वाले मेट्रो में सफर करते हैं, लेकिन टिकरी बॉर्डर सील होने से अब दिल्ली जाने वाले के पास मेट्रो का सहारा बचा है। ऐसे में मेट्रो की पार्किंग पर पूरी भीड़ हो रही है। बहादुरगढ़ में मेट्रो के तीन स्टेशन है। इसमें से बहादुरगढ़ सिटी मेट्रो स्टेशन पर पार्किंग की सुविधा नहीं है।

ब्रिगेडियर हाेशियार सिंह स्टेशन पर दुपहिया वाहनों की पार्किंग
पंडित श्रीराम शर्मा मेट्रो स्टेशन आंदोलकारियों की जद में है। इसलिए ब्रिगेडियर होशियार सिंह मेट्रो स्टेशन पर भीड़ लग रही है। इस स्टेशन पर दुपहिया वाहन चालकाें की पार्किंग की व्यवस्था है। पार्किंग खचाखच भरी हुई है। यहां सभी दुपहिया वाहन और कारें भी खड़ी हुई थीं। वहीं कुछ लोगों ने अपनी गाड़ी को सड़कों पर ही खड़ा किया है।

खबरें और भी हैं...