पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सम्मान:सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने किया जांगड़ा समाज परिचय पुस्तिका का विमोचन

बहादुरगढ़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • देवकरण धर्मशाला में जांगिड़ समाज ने भाजपा राज्य सभा सांसद जांगड़ा का किया स्वागत

शहर की देवकरण धर्मशाला में जांगिड़ समाज द्वारा सांसद रामचंद्र जांगड़ा का नागरिक अभिनन्दन व जांगड़ा समाज परिचय पुस्तिका का विमोचन किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि राज्य सभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा रहें। कार्यक्रम में पहुँचने से पहले राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने भाजपा नेता व पूर्व पार्षद राजपाल शर्मा के घर पहुंचे। भाजपा नेता के भतीजे का हाल-चाल भी जाना। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के तौर पर डॉ राजेंद्र रहें।

विश्वकर्मा सेवा समिति व राजपाल शर्मा ने राज्यसभा सांसद जी को पगड़ी भेंट कर स्वागत किया गया। राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जांगिड़ समाज का प्रत्येक वर्ग के समाज उत्थान में अहम भूमिका रहती हैं। आज मुझे समाज की तरफ से पगड़ी बांधकर सम्मानित किया गया है। जो मेरे लिए गौरव का विषय हैं। पिपली में किसानों पर पुलिसकर्मीयो द्वारा लाठी चार्ज पर राज्यसभा सांसद जी ने कहा कि विपक्षी पार्टियों की वजह से किसानों को बरगलाने का काम किया जा रहा हैं। भाजपा किसानो के हितो के लिए सदैव तत्पर हैं। उन्होंने कहा कि किसान संगठनों के साथ भाजपा पार्टी हैं।

मेरा संकल्प अधूरा नहीं रहेगा

सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने कहा कि अगर किसान संगठन कोई सुधार चाहते है तो कानून में बदलाव करके उनका समाधान करवाएंगे। उन्होंने कहा कि किसानों की हितों के लिए माननीय प्रधानमंत्री मोदी व माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल भाजपा सरकार सदैव अहम भूमिका निभा रही हैं। रामचन्द्र जांगड़ा ने कहा कि किसानों को कानून व्यवस्था बरकरार रखनी चाहिए और सहयोग करना चाहिए। अपनी मांगो के लिए किसानों को शांतिप्रिय ढ़ंग से अपनी बात सरकार तक पहुंचानी चाहिए। रामचंद्र जांगड़ा ने कहा कि भाजपा पार्टी ईमानदार व 36 बिरादरी की पार्टी है।

उन्होंने कहा कि आज जनता जनर्धन की वजह से प्रदेश में ईमानदार सरकार बनाई हैं। आज प्रत्येक वर्ग भाजपा सरकार की वजह से खुश हैं। यहां जांगिड़ समाज को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद ने कहा कि व्यक्ति को व्यावसायिक सभाव रहना जरूरी हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की वजह से आज मै सांसद बना हूं। उन्होंने अपने व्यक्तिगत जीवनी के बारे में समाज को अवगत कराया। मैं किसान वर्ग से संबंध रखता हूं प्रत्येक वर्ग का दर्द जानता हूं। उन्होंने कहा कि मेरा संकल्प अधूरा नहीं रहेगा।

जनता हित के लिए मेरा संघर्ष सदैव जारी रहेगा। सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने कहा कि आज हरियाणा की राजनीति में हिन भावना व जाति-पाति का जहर घोला जा रहा हैं जो चिंता का विषय हैं। इस अवसर पर सुभाष काॅलोनियां, ओपी आर्य, सतीश जांगड़ा, वरिष्ठ भाजपा नेता राजपाल शर्मा, आईटी सेल भाजपा परमिंद्र जांगड़ा, मुकेश जांगड़ा, कृष्ण कुमार आसौदा, इंद्र सैन प्रधान, विश्वकर्मा सेवा समिति महासचिव जय भगवान जांगड़ा, प्रदीप जांगड़ा, पूर्व प्रधान हुकुमचंद जांगड़ा आदि जांगिड़ समाज के लोग मौजूद रहें।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें