पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

किशाेर की माैत का मामला:साथ में नहाने गए 5 दाेस्ताें के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

बादलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नजफगढ़ से एनसीआर नहर में नहाने के लिए आए थे छह किशाेर
  • साथियाें के साथ एनसीआर नहर में नहाने गए किशाेर की माैत का मामला

बादली एनसीआर नहर में गुरूवार को डूबने के कारण हुई 17 वर्षीय किशोर की मौत के मामले में किशोर के परिजनों की शिकायत पर बादली पुलिस ने उसके पांच दोस्तों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामले की जानकारी देते हुए बादली थाना एसएचओ बाबूलाल ने बताया कि हिमांशु की मौत के मामले में उसके पिता अनिल की शिकायत पर उसके साथ नहर पर नहाने आएं उसके पांच दोस्तों के खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

शव का पाेस्टमार्टम करवा परिजनाें काे साैंपा

पुलिस गंभीरता पूर्वक मामले की छानबीन व जांच कर रही है। इसके साथ ही शुक्रवार को बादली पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौप दिया। बता दे कि गुरूवार दोपहर करीब 12 बजे खैरा स्कूल नजफगढ़ के पास से बादली से गुजरने वाली एनसीआर नहर में टीआरएच स्कूल के पीछे नहाने के लिए एक स्कूटी व एक मोटर साईकिल पर सवार होकर छः दोस्त आएं।

इसी दौरान छः दोस्तों में से एक की नहर में डूबने से मौत हो गई। नहर में डूब कर जान गंवाने वाला किशोर हिमांशु नाबालिग था और मात्र 17 साल उसकी उम्र थी। काफी प्रयासों के बाद लगभग पांच घंटे बाद शव को नहर से निकाला गया था। शव का पुलिस ने शुक्रवार को बहादुरगढ़ सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौप दिया।

खबरें और भी हैं...