पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हाई टेंशन की चपेट में आया ठेकेदार का कर्मचारी:फ्लैक्स लगाने चढ़ा नप ठेकेदार का कर्मी हाई टेंशन की चपेट में आने से 10 मिनट तक लटका रहा

बहादुरगढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बहादुरगढ़ में हाई टेंशन तार की चपेट में आया युवक। - Dainik Bhaskar
बहादुरगढ़ में हाई टेंशन तार की चपेट में आया युवक।
  • शाेर मचाने पर झुलसे कर्मी काे जेसीबी से नीचे उतारा, पीजीआई रेफर

यूनिपोल पर फ्लैक्स लगाने चढ़ा ठेकेदार का कर्मचारी हाई टेंशन की चपेट में आने के बाद दस मिनट तक यूनिपोल पर ही लटका रहा। शोर मचने पर जेसीबी की सहायता से उसे उतारा गया व सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत गंभीर देख उसे पीजीआई रेफर किया गया है। लोग कारों में बैठकर वीडियो बनाते रहे।

पर थोड़ी देर में जैसे ही जैसे ही कर्मचारी प्रदीप कुछ हिला तो लोगो को पता चला कि वह अभी भी जिंदा है। इसके बाद पास में खड़ी जेसीबी की सहायता से उसे लोगों ने नीचे उतारा व एबुलेंस द्वारा उसे सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने बताया कि उसके सिर पर हाई टेंशन की तार लगने से वह तार की चपेट में आ गया था।

नप ठेकेदार काे दी सूचना

सेक्टर-6 और प्रेम नगर के बीच यह यूनिपोल लगाया गया है जो हाई टेंशन की बिजली की तार के साथ-साथ है। नप ने इसका ठेका दिया दिया हुआ है। ठेकेदार द्वारा रोहतक के रहने वाले कर्मचारी प्रदीप को इस यूनिपोल पर फ्लैक्स लगाने के लिए भेजा था। वह जब ऊपर चढ़ा तो उसने बिजली लाइन की तरफ ध्यान नहीं दिया और वहीं पर चपेट में आ गया। नप के अधिकारी नीरज शर्मा ने बताया कि इसकी खबर ठेकेदार को भेज दी गई है व युवक की हालत को देखते हुए उसका इलाज करवाया जा रहा है।

38 यूनिपोल लगे : पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर मामले की जांच का काम शुरू कर दिया कि नप ने हाई टेंशन की तार के साथ इतना बड़ा यूनिपोल कैसे लगा दिया। बहादुरगढ़ में 38 यूनिपोल लगे है इनमें से यह हाईटेशन बिजली के तार के साथ-साथ लगाया गया है। इसी कारण प्रदीप यूनिपोल पर चढ़ा व पोस्टर बदलने लगा तो उसका सिर हाई टेंशन तार की चपेट में आ गया। करंट लगने पर दस मिनट तक यूनिपोल व हाईटेशन के बीच में लटका रहा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें