पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रतियोगिता:कविता वाचन स्पर्धा में नेहा और आरती ने बाजी मारी

बहादुरगढ़3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वैश्य बीएड कॉलेज में टैंलेट हंट प्रतियोगिता प्रतिभागियों ने दिखाई प्रतिभा

वैश्य बीएड कॉलेज के प्रांगण में मंगलवार को टैलेंट हंट (प्रतिभा खोज) प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता के शुभारंभ पर प्राचार्या प्राचार्य डॉ आशा शर्मा ने कहा कि आज का युवा बहुत अधिक प्रतिभाशाली है। उन्हें एक मंच चाहिए जिस पर आकर वह अपनी प्रतिभा को निखार सकें। ऐसे हजारों उदाहरण हमारे सामने हैं जहां पर लोगों ने अलग–अलग क्षेत्रों में सफ़लता अर्जित की है।

कॉलेज में अलग-अलग सांस्कृतिक प्रतियोगिताएं जैसे नृत्य, गान, मेहंदी रचाओ, भाषण, पोस्टर बनाना, रंगोली, कविता पाठ कबाड़ से जुगाड़ इत्यादि प्रतियोगिताएं करवाई गई। सभी प्रतियोगिताओं में छात्राओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।

सभी प्रतियोगिताओं के लिए कॉलेज में निर्णायक कमेटी बनाई गई जिसमें डॉ. सुनीता नारंग, ललिता व दीप्ति ने मुख्य भूमिका निभाई और कड़े मुकाबले के बीच अपनी सूझबूझ से निर्णय दिया। कविता वाचन में नेहा व आरती प्रथम,प्रिया द्वितीय और दीपिका व राखी तृतीय रही।

रंगोली प्रतियोगता में नीतू अव्वल
रंगोली प्रतियोगिता में नीतू प्रथम, रंजना द्वितीय व सोनी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। कबाड़ से जुगाड़ में प्रथम स्थान शैली व द्वितीय स्थान निशा ने प्राप्त किया। मेहंदी रचाओ प्रतियोगिता में प्रथम स्थान कनिका, द्वितीय स्थान आरती व पूजा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। भाषण प्रतियोगिता में गरिमा व दीप्ति प्रथम, शैली द्वितीय व आरती तृतीय स्थान पर रही। गीत गायन प्रतियोगिता में श्वेता व दिव्या प्रथम चेतना व अर्पिता द्वितीय तथा बरखा तृतीय स्थान पर रही।

पोस्टर बनाओ प्रतियोगिता में मुकेश व गरिमा प्रथम, रिंपी व मीनाक्षी द्वितीय, ट्विंकल व शिखा तृतीय स्थान पर रही। हरियाणवी नृत्य में कीर्ति ने प्रथम , दीपिका ने द्वितीय व सोनम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। पंजाबी नृत्य में कोमल छिल्लर ने प्रथम व कोमल ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। बॉलीवुड नृत्य में कविता ने प्रथम, पूजा ने द्वितीय व रितु ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस अवसर पर रितु व शैली ने मंच संचालन किया। अंत में सभी विजेताओं को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया तथा निर्णायक मंडल को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर महाविद्यालय का टीचिंग व नॉन टीचिंग स्टाफ उपस्थित रहा। सभी ने मनमोहक प्रस्तुतियों की सराहना की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें