यूनियन ने थाना घेरा:शादी में फोटोग्राफर से मारपीट के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं,

बादलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एससीएसटी में केस दर्ज, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

तीन पहले गांव गुभाणा स्थित शादी समारोह में 5 से 6 युवकों ने फोटोग्राफर को मारपीट कर घायल कर दिया। उसे झज्जर के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इस संबंध में पीड़ित पक्ष ने बादली थाने में शिकायत दी है। इस मामले में पुलिस कार्रवाई नहीं होने के विरोध में मंगलवार को फोटोग्राफर यूनियन ने बादली थाने का घेराव कर रोष प्रदर्शन किया। मंगलवार काे बादली के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के खेल परिसर में झज्जर, बहादुरगढ़, रोहतक, रेवाड़ी सहित कई जिलों के फोटोग्राफर सैकड़ों की संख्या में एकत्रित हुए। जहां बैठक में सभी ने मारपीट की घटना में पुलिस कार्रवाई नहीं होने पर रोष जताया। इसके बाद सभी फोटोग्राफर पैदल रोष मार्च करते हुए बादली थाने पहुंचे। यहां जांच अधिकारी राजीव से मुलाकात की।

प्रदर्शनकारियों के उग्र रवैये को देख जांच अधिकारी उनके साथ झज्जर सिविल अस्पताल में घायल फोटोग्राफर के बयान लेने पहुंचे। फोटोग्राफर एसोसिएशन के प्रधान रोहतक से संजीव ढुल ने कहा कि पुलिस की यह अनदेखी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। यदि मारपीट करने वाले युवकों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई जान से मारने की कोशिश का केस दर्ज नहीं किया तो प्रदेशभर के फोटोग्राफर बादली में बड़ा आंदोलन करेंगे।

जांच अधिकारी ने बताया कि घायल युवक के बयान ले लिए हैं। अज्ञात युवकोें के खिलाफ एससीएसटी सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी युवकों की शिनाख्त व उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर जा रही है।
शादी में ड्रोन उड़ाने पर की थी मारपीट, आरोपी फरार
बता दें कि बादली निवासी अमन की बादली में फोटोग्राफर की दुकान है। वह गांव गुभाना में शादी समारोह में फोटोग्राफर की बुकिंग पर था। शादी समारोह में ड्रोन उड़ाने को लेकर उसके साथ 5-6 युवकों ने मारपीट की। उसके ड्रोन को भी तोड़ दिया। घायल को झज्जर के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना के दिन ही बादली थाने में शिकायत दे दी गई। शिकायत पर अब तक ना ही पीड़ित के बयान लिए गए और ना ही मुकदमा दर्ज किया। ना ही कोई कानूनी कार्रवाई की गई।

खबरें और भी हैं...