पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौसम अलर्ट:दिनभर नहीं खिली धूप, पहाड़ों में बर्फबारी से पारा पहुंचा 8 डिग्री

बहादुरगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जम्मू-कश्मीर में सोमवार को पहली बर्फबारी से हरियाणा में भी बढ़ी ठंड

पहाड़ी हिस्सों में हुई बर्फबारी से ठंड जोर पकड़ रही है। बहादुरगढ़ में मंगलवार को न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। वहीं मंगलवार की दिनभर धूप भी नहीं खिली। ऐसे में आगे बढ़ने वाली ठंड लोगों की परेशानी बढ़ा सकती है। पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी ने उत्तर भारत में सर्दी बढ़ा दी है।

जम्मू-कश्मीर के अधिकतर हिस्‍से में सोमवार को सीजन की पहली बर्फबारी हुई। मंगलवार को भी दिनभर बादलों का साया रहा और सूरज के दर्शन दुर्लभ रहे। वहीं बाजार के कुछ हिस्सों में भी सड़के ठंड के चलते खाली रही। केवल शादी की खरीदारी करने वाले लोग ही बाजार में नजर आए।

हवा में गलन महसूस
मौसम विभाग की माने तो पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी शुरू हो चुकी है। इस वजह से मैदानी इलाकों में भी मौसम का मिजाज बदल रहा है। कुछ जगहों पर शीतलहर शुरू भी हो चुकी है। पारे में गिरावट के साथ अब लोग ठिठुरने लगे हैं। हवा में गलन महसूस होने लगी है। वहीं ठंड के साथ साथ जिले में कोरोना के मामले भी बढ़ने लगे है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser