पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शुभारंभ:खानपुर खुर्द में ओवरहेड टैंक से 1500 घरों में पहुंचेगा पानी

साल्हावास12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीएलपी इंडिया की सहायक कंपनी झज्जर पावर लिमिटेड (जेपीएल) ने अपने काम करने के क्षेत्र में पानी से जुड़ी समस्या दूर करने के लिए जिले के खानपुर खुर्द गांव में ओवरहेड वाटर टैंक का निर्माण किया है। अब नए वाटर टैंक से लगभग 1500 घरों को निरंतर पीने का पानी मिलेगा।

पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग-झज्जर सर्कल के सुपरिटेंडेंट इंजीनियर जगबीर सिंह मलिक, कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, ऑपरेशंस और मेंटिनेंस, झज्जर प्लांट, सीएलपी इंडिया के भास्कर भट्टाचार्य और खानपुर खुर्द के सरपंच उदय सिंह ने इस टैंक का उद्धाटन किया।

24 मीटर ऊंचे इस टैंक में 2 लाख लीटर पानी जमा किया जा सकता है। यह गांव के वाटर वर्कस्टेशन से जुड़ा है। बताया गया कि ग्राम पंचायत ने जेपीएल से संपर्क करके घरों में पीने के पानी की समस्या को दूर करने का अनुरोध किया था। जेपीएल ने स्थानीय पंचायत के सहयोग इस परियोजना को आसानी से पूरा कर दिया। इस पहल से गांव की बढ़ती आबादी को अगले 30 वर्षों तक पीने के पानी की समस्या नहीं होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें