पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना हेल्पलाइन:463 हाेम आइसोलेशन मरीजाें काे मिली ऑक्सीजन की सुविधा

बहादुरगढ़22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ऑक्सीजन आपूर्ति के जिला नोडल अधिकारी एवं एसडीएम बहादुरगढ़ हितेंद्र कुमार ने बताया कि जिलाधीश जितेंद्र कुमार के निर्देशानुसार जिलाभर में होम आइसोलेट मरीजों को डोर टू डोर व्यवस्था और अस्पतालों मेंं उपचाराधीन मरीजों के लिए मांग के अनुसार ऑक्सीजन आपूर्ति की जा रही है।

अभी तक जिलाभर में 463 मरीजों के ऑक्सीजन सिलेंडर रिफिल कर दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि जो मरीज अस्पतालों में उपचाराधीन हैं, वे डोर टू डोर ऑक्सीजन सिलेंडर रिफिलिंग के लिए आवेदन न करें, उपचाराधीन मरीजोंं के लिए अस्पताल में ही जरूरत के अनुसार ऑक्सीजन उपलब्ध करवाई जा रही है। पोर्टल पर पंजीकृत आवेदकों के ऑक्सीजन सिलेंडर तत्काल रिफिल किए जा रहे हैं। जिसके आवेदन सही थे उन सभी को निर्धारित समय सीमा मेंं ऑक्सीजन सिलेंडर डिलिवर कर दिए गए हैं।

एसडीएम ने कहा कि डोर टू डोर ऑक्सीजन रिफिल व्यवस्था होम आइसोलेट मरीज, शरीर में ऑक्सीजन लेवल की कमी का डॉक्टरी परामर्श होने पर होम डिलवरी ऑक्सीजन सिलेंडर रिफिल के ऑनलाइन आवेदन करें। निष्पक्ष एवं पारदर्शी व्यवस्था बनाए रखने के लिए ऑनलाइन प्रणाली अपनाई गई है। आवेदक डब्लयूडब्लयूडब्लयू डॉट ऑक्सीजनएचआरवाई डॉट इन पर ऑनलाइन आवेदन करें। पंजीकरण करने मेंं किसी भी प्रकार की परेशानी होने पर आवेदक हैल्पलाइन नंबर 8558893911 या 1075 पर डायल कर सकते हैंं।

खबरें और भी हैं...