पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक्सिडेंट:एमआईई में बाइक की टक्कर से राहगीर की मौत

बहादुरगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एमआईई औद्योगिक क्षेत्र में दिल्ली-रोहतक रोड पर बाइक की टक्कर से एक राहगीर की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल बाइक सवार का पता नहीं चल पाया है। मृतक की पहचान 63 वर्षीय राम प्रमोद पांडे के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि वह बिहार के समस्तीपुर जिले के नामापुर का रहने वाला था और यहां की एक फैक्ट्री में सिक्योरिटी गार्ड था। रविवार की शाम को वह सड़क पार करते समय बाइक की चपेट में आ गया था। उसे गंभीर हालत में जीवन ज्योति अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। सोमवार को उसने दम तोड़ दिया।

दिल्ली-राेहतक राेड पर कार की टक्कर से युवक घायल

शहर के दिल्ली-रोहतक रोड पर एचएनजी गेट के निकट कार की टक्कर से एक युवक घायल हो गया। उसे इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया,जहां से उसे रेफर कर दिया। पुलिस ने घायल के चाचा के बयान पर आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में डीआईजी कॉलोनी में रहता था और मेहनत मजदूरी करता है।

उसके साथ उसका भतीजा रोहित खाने-पीने के सामान की रेहड़ी लगाता है। एनएनजी के पास उसका वह और भतीजा दिल्ली-रोहतक पर रेहड़ी लेकर सड़क को क्रास कर रहे थे। इसी बीच रोहतक की तरफ से एक कार चालक ने उसके भतीजे को सीधी टक्कर दे मारी। जिससे वह रेहड़ी सहित सड़क पर जा गिरा। इस दुर्घटना में रोहित को काफी चोटें आई। राहगीरों की मदद से उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें