पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:दुल्हेड़ा में अज्ञात वाहन की टक्कर से राहगीर की माैत, जांच में जुटी पुलिस, पहचान नहीं

बादलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बहादुरगढ़-झज्जर रोड पर गांव दुल्हेड़ा के नजदीक एक पैदल अज्ञात राहगीर को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी दी। टक्कर लगने राहगीर की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जानकारी राहगीरों ने बादली पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच अावश्यक कानूनी कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद शिनाख्त के लिए झज्जऱ सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया।

बादली थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह व जांच अधिकारी संदीप कुमार ने बताया कि लगभग 40 वर्षीय व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार दिखाई दे रहे हैं। जांच में मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस ने शिनाख्त के प्रयास किए। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर वाहन की तलाश व शव की शिनाख्त के प्रयास तेज कर दिए है।

खिलाड़ियों के दो गुटों में झगड़ा, एक खिलाड़ी के पेट में लगी गोली

क्षेत्र के सफीपुर गांव के स्टेडियम में खेलने वाले खिलाड़ियाें के दो गुटों में झगड़ा हो गया। इनमें एक खिलाड़ी के पेट में गोली लग गई। घायल को झज्जर के नागरिक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। इस मामले में इमलोटा गांव निवासी देवेंद्र पुत्र चिरंजीलाल ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। उसमे कहा गया गए कि उसका बेटा आशीष व उसका दोस्त सुमित पुत्र ओमप्रकाश हर रोज सफीपुर स्टेडियम में खेलने के लिए जाते थे। 27 अक्टूबर को उमेश उर्फ पूसिया व मनीष की आपस में कहासुनी हो गई। झगड़े में आशीष के पेट में गोली लगी। आरोप है कि सुमित जब छुड़ाने लगा दो उस पर भी फायर किया। स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से घायल आशीष काे झज्जर पहुंचाया। जो झज्जर अस्पताल में एडमिट है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें