पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

समस्या:वार्ड-19 में दूषित व बदबूदार पेयजल की सप्लाई से लोग परेशान

बहादुरगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाल्टी में भरा दूषित पानी। - Dainik Bhaskar
बाल्टी में भरा दूषित पानी।
  • वार्डवासियाें ने जन स्वास्थ्य विभाग से लीकेज सीवराें काे तुरंत प्रभाव से बंद करने की मांग की

पेयजल सप्लाई के दौरान वार्ड 19 की जनता दूषित पेयजल सप्लाई को लेकर इन दिनों बहुत परेशान हैं। यहां के निवासी विशाल गर्ग, राजेश,संदीप व अन्य ने बताया कि वार्ड 19 के निवासी दूषित पेयजल सप्लाई के साथ-साथ पीने के पानी की किल्लत का सामना भी कर रहे है।

वार्ड 19 में जब भी पेयजल की सप्लाई आती है तो वह इतना दूषित, बदबूदार व बहुत गंदा पानी होता है की उस पानी को पीना तो दूर की बात उसे देखकर ही आदमी की तबीयत खराब हो जाए। लोगों ने जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से मांग करते हुए कहा कि वार्ड 19 में पानी की किल्लत व दूषित पेयजल संबंधित समस्या का समाधान करवाने का काम करें। अगर कहीं पर सीवर की लाइन लीकेज होने से पेयजल की दूषित व बदबूदार सप्लाई हो रही है तो पाइप लाइन की जांच करके उस लीकेज को तुरंत प्रभाव से ठीक किया जाए ताकि वार्ड के निवासियों को दूषित , गंदे व बदबूदार पेयजल की की बजाय पीने के लिए शुद्ध पानी उपलब्ध हो सके।

शुद्ध पानी न मिलने से बीमारी फैलने का डर

सरकार द्वारा एक तरफ कोरोना महामारी से बचाव के लिए विशेष साफ सफाई का ध्यान रखा जा है वहीं लोगों को पीने के लिए शुद्ध पानी नहीं मिलेगा तो वायरल बुखार, टाइफाइड सहित अन्य बीमारियां बढ़ जाएगी जिससे वार्ड वासी परेशान होंगे। इसलिए समय रहते वार्ड 19 में दूषित पेयजल सप्लाई की समस्या का स्थाई समाधान किया जाए।

खबरें और भी हैं...