पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:मास्क लगाए बगैर मिले, पुलिस ने थमाए चालान, मार्च में अभी तक 1741 वाहनों के चालान काटे

बहादुरगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मास्क व वाहनों के कागजातों की जांच करते हुए ट्रैफिक पुलिस। - Dainik Bhaskar
मास्क व वाहनों के कागजातों की जांच करते हुए ट्रैफिक पुलिस।

पहले यातायात पुलिस मास्क नहीं पहनने वाले को रोकेगी फिर मौके पर वाहन चालक से कागजात की मांग भी करेगी। यदि कागजात ठीक है तो मास्क का चालान नहीं तो एक साथ कई चालान काटे जाएगें। इससे बचने के लिए वाहन चालकों को मास्क पहनने का जोखिम उठा लेना चाहिए।

यातायात पुलिस ने एक साल से चलाए लगातार अभियान के बाद अब वाहन चालकों को यातायात के नियमों के बारे में कुछ जागरूक किया जा सका है। यातायात पुलिस ने अप्रैल माह में 3607 वाहनों के चालान किए। मई में 6631 वाहनों के चालान, जून में 6531, जुलाई में 6368, अगस्त में 6776. सितंबर में 5550, अक्टूबर में 5787, नवंबर में 2415, दिसंबर में 523, जनवरी में 530, फरवरी में 896, मार्च में 1741 वाहनों के चालान काटे गए।

दुकानदारों के बोर्ड हटवाए और आगे से चालान काटने की बात समझाई

यातायात पुलिस की टीम ने बस अड्डे व नजफगढ़ रोड पर दुकानदारों द्वारा सड़क तक रखे साइन बोर्ड भी हटाए व सड़कों पर बेतरतीब से खड़ी की गई कारों को हटवाया। थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि मंगलवार को दुकानदारों को समझाया गया है व अब चालान काटने का सिलसिला शुरु किया जाएगा। इसी तरह से रेलवे रोड व नाहरा नाहरी रोड के साथ साथ झज्जर रोड पर भी नगर परिषद की टीम के साथ फुटपाथों को खाली करवाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें