पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बंदरों का आतंक:उत्पाती बंदर घरों में घुस कर तोड़-फोड़ कर रहे, गलियाें से निकलना हुआ मुश्किल

बहादुरगढ़10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बहादुरगढ़ में सड़कों में घूमते बंदर। - Dainik Bhaskar
बहादुरगढ़ में सड़कों में घूमते बंदर।
  • नगर परिषद बंदराें काे पकड़ने के लिए नहीं कर रही काेई भी कार्रवाई

बंदरों का आतंक दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। शहर की कोई भी ऐसी कॉलोनी या इलाका नहीं है, जहां पर बंदरों का आतंक नहीं। शहर के सेक्टर, कॉलोनियों और बड़े भवनों में सैकड़ों बंदरों की भरमार हैं। घरों पर सारा दिन बंदरों का आतंक रहता है। इससे लोग परेशान हैं। उनका आरोप है कि बंदरों से निजात दिलाने के लिए नगर परिषद कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है।

न ही ठेकेदार बंदर पकड़ने के लिए आ रहा। शहर में इन दिनों बंदरों की बढ़ती संख्या से लोग परेशान हैं। शहर में बंदरों की बढ़ रही संख्या को लेकर जहां लोगों का गलियों से निकलना भी मुश्किल हो गया है वहीं, नगर परिषद के बार-बार आग्रह करने के बाद भी बंदर पकड़ने वाली कोई टीम बहादुरगढ़ में नहीं आना चाहती। इस कारण बार-बार टेंडर लगाने के बाद भी कोई टीम बहादुरगढ़ में बंदरों को पकड़ने के लिए आवेदन तक भी नहीं कर रहा है।

मंकी कैचर न मिलने से टेंडर कई हाे चुके रद्द

उत्पाती बंदर दिनभर गली व मकान की छतों पर डेरा डाले रहते हैं। ऐसे में लोगों का गलियों में निकलना व मुश्किल हो रहा है। बंदरों के आतंक से बच्चाें व लोगाें में दहशत है। उन्हाेंने घराें की छताें पर जाना छाेड़ दिया है। लोगों का कहना है कि उत्पाती बंदर खाने-पीने की सामग्री हाथों से झपटकर ले जाते हैं।

सेक्टर सहित शहर की कॉलोनियों में बंदरों ने उत्पात मचा रखा है। बंदरों के हमले से कई लोग घायल हो गए हैं। लगातार शिकायत करने के बाद भी प्रशासन कार्रवाई नहीं कर रहा है। नगर परिषद के ईओ अत्तर सिंह ने बताया कि मंकी कैचर न मिलने से कई बार टेंडर रद्द हो चुके हैं। अब दोबारा प्रयास किया जाएगा। ताकि शहरवासियों को इस समस्या से निजात दिलाई जा सके। वही अभी कर्मचारियों की ड्यूटी कोरोना में लगाई गई है। जल्द ही कोई व्यवस्था बनाई जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें