पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:संदीप हत्याकांड में दूसरा आरोपी भी काबू, एक दिन के रिमांड पर

बहादुरगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ऑटो चालक संदीप का अपहरण कर हत्या करने में शामिल दूसरे आरोपी काे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया आरोपी गांव नूना माजरा का गुलाब है। पुलिस के अनुसार पूछताछ इसने पैसों के लेनदेन के विवाद को लेकर अपने साथियों के साथ ऑटो चालक का अपहरण कर उसकी हत्या करना कबूल किया है। इसे कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

डीएसपी पवन कुमार ने बताया कि रोहतक रोड बहादुरगढ़ स्थित एक कंपनी निवासी मनदीप ने सेक्टर-6 थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि 23 वर्षीय उसका छोटा भाई संदीप ऑटो चलाता है। संदीप 29 दिसंबर को सुबह घर से निकला था। इसके बाद घर वापस घर नहीं आया। इसको लेकर मनदीप ने संदीप के दोस्त व उसके अन्य साथियों पर संदेश जाहिर किया था।

इस दिशा में कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने झज्जर के गांव नूना माजरा निवासी राहुल को काबू किया था। पूछताछ में इसने घर से लापता संदीप का अपहरण व उसकी हत्या करने की वारदात का खुलासा किया। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर आपसी लेनदेन के विवाद को लेकर उसका अपहरण करके उसके साथ मारपीट करके उसकी हत्या की थी।

आरोपियों ने शव को खुर्दबुर्द करने व सबूतों को मिटाने की नियत से शव को पीवीसी मार्केट के पीछे टिकरी दिल्ली एरिया में दबा दिया था। पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर शव को बरामद किया था। इसके बाद उसे दिल्ली पुलिस को सौंप दिया। इसके बाद सेक्टर-6 थाने में आरोपियों के खिलाफ अपहरण, हत्या, सबूतों को मिटाने व एससी/एसटी एक्ट की धाराएं लगाई गई। डीएसपी ने बताया कि इसी मामले में राहुल के खुलासे के बाद दूसरे आरोपी गांव नूना माजरा के गुलाब को काबू किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें