पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव प्रक्रिया:सेक्टर-6 आरब्ल्यूए के पदाधिकारी सयुंक्त निदेशक से मिले, बिना भेदभाव के होंगे सभी विकास कार्य

बहादुरगढ़18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने की सयुंक्त निदेशक से मुलाक़ात। - Dainik Bhaskar
नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने की सयुंक्त निदेशक से मुलाक़ात।

सेक्टर-6 की रेजीडेट वेलफेयर एसोसिएशन आरब्ल्यूए के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने चुनाव प्रक्रिया संपन्न होने के बाद फर्म एंड सोसाइटी के कार्यालय में सभी दस्तावेज जमा करवा दिए। नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने प्रधान महिपाल गुलिया की अगुवाई में चुनाव प्रक्रिया शांतिपूर्ण संपन्न होने के बाद सयुंक्त निदेशक संजीत कौर से मिले वहीं संजीत कौर ने सभी को बिना किसी भेदभाव के सेक्टर में होने वाले विकास कार्यों को करवाने के लिए कहा।

गुरुवार को फर्म एंड सोसाइटी के कार्यालय में प्रधान महिपाल गुलिया, उपप्रधान सहदेव दहिया,महासचिव राज कुमार राठी,सहसचिव कुलदीप गहलोत, कोषाध्यक्ष धर्मवीर शर्मा ने मुलाक़ात की। इस बार चुनाव में महिपाल गुलिया के पैनल ने जीत हासिल की है। कार्यकारिणी के कुल पांच पदों के लिए हुए मतदान के नतीजों में प्रधान समेत चार पदों पर महिपाल के उम्मीदवार विजयी रहे। जबकि एक पद पर दूसरा पैनल विजयी रहा। इस चुनाव में पहले कॉलेजियम के 55 सदस्य चुने गए थे।

14 फरवरी को प्रधान, उप प्रधान, महा सचिव ,सह सचिव और कोषाध्यक्ष पद के लिए मतदान हुआ था। प्रधान महिपाल गुलिया ने बताया कि सभी दस्तावेज जमा करवा दिए गए है। उन्होंने बताया कि चुनाव में सभी ने भाईचारे का परिचय दिया। अब जल्द हाेगी बैठक होगी। 6 साल में आरब्ल्यूए ने सेक्टर में विकास करवाया है। उसी तरह विकास करवाया जाएगा। जो भी काम सेक्टर के पेंडिंग पड़े है। उनके लिए अभी अधिकारियो से बैठक कर कारवाही शुरू की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें