पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुविधा:ओमेक्स सिटी में नए सिरे से हाेगी सिक्योरिटी, हाउसकीपिंग और लिफ्ट मेंटेनेंस की सर्विस

बहादुरगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरडब्लूए के ऑफिस में मीटिंग करते सदस्यगण। - Dainik Bhaskar
आरडब्लूए के ऑफिस में मीटिंग करते सदस्यगण।
  • आरडब्लूए के नए सिरे से गठन के बाद कार्यकारिणी ने लिया फैसला

जिले की सबसे पहली और बड़ी ग्रुप हाउसिंग सोसायटी ओमेक्स 2 बीआर की रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के नए सिरे से बनने के बाद अब कार्यकारिणी ने यहां लोगों को सुविधाएं दिए जाने के मामले में तीन प्रमुख सर्विस कंपनियों को नए सिरे से लागू करने का फैसला लिया है। इनमें हाउसकीपिंग, सिक्योरिटी सर्विस और लिफ्ट मेंटेनेंस शामिल है।

आरडब्ल्यूए के प्रधान अजीत कुमार जैन ने बताया कि यहां सिक्योरिटी के रूप में सनबर्ड कंपनी पिछले कुछ साल से काम कर रही है। इसकी सर्विस से कोई भी रेजिडेंट खुश नहीं है, जबकि इनके रहते टू बीआर में चोरी की घटनाएं भी बढ़ने लगी थी। इसे देखते हुए अब इस कंपनी को यहां नहीं रहने दिया जाएगा जो बिना कॉन्ट्रैक्ट के यहां काम कर रही थी।

इसी प्रकार हाउसकीपिंग की सुविधा से निवासी खुश नहीं है, जितना मेंटेनेंस दिया जा रहा है उसके हिसाब से साफ-सफाई नहीं है। इसी प्रकार लिफ्ट को मेंटेनेंस करने वाली कंपनी को भी नोटिस दिया है। इन तीनों ही सर्विस के नए सिरे से टेंडर मंगाए गए हैं, जो भी कंपनी कम कीमत में बेहतर सुविधाएं देगी उसे ही लागू कर दिया जाएगा।

सभी के सहयोग से सोसायटी को बेहतर बनाएंगे

सोसायटी से जुड़े कृष्ण कुमार भारद्वाज ने भी कहा कि जो पुरानी परंपराएं चली आ रही थी उन सब पर तुरंत प्रभाव से रोक लगाई जाएगी। सभी के सहयोग से इस सोसायटी को बेहतर बनाया जाएगा। ताकि जितनी भी नकारात्मक चीजें यहां चलाई गई है वह दूर हो सके। बैठक में आरसी खन्ना, आशा शर्मा, सुनील कुमार, अमित रोहिल्ला, नरेंद्र दलाल, श्रीराम व सीनियर सिटीजन संगठन के आरएन गुप्ता मौजूद रहे।

अच्छी सर्विस देने पर आमंत्रित किया जाएगा : शनिवार को भी ओमेक्स टू बीआर के आरडब्लूए ऑफिस में सुविधाएं लागू करने और कार्यकारिणी से जुड़े लोगों की सलाह मशविरे के लिए मीटिंग हुई। यहां लिफ्ट सर्विस से जुड़े प्रतिनिधि से कहा कि अगर उनकी कंपनी वर्ल्ड क्लास लेवल की लिफ्ट सर्विस देती है तब ही उन्हें आमंत्रित किया जाएगा। इस दौरान कहा गया कि आरडब्ल्यूए के नए सिरे से गठन के बाद अब यहां का हर निवासी उम्मीद कर रहा कि उनकी सोसायटी सबसे बेहतर बने। इसके लिए सभी अपना योगदान देने को भी तैयार है।

सर्विस ठीक नहीं मिली तो टेंडर रद्द होगा: अध्यक्ष जैन ने कहा कि अभी तक बिना कॉन्ट्रैक्ट के ही लोग यहां काम कर रहे थे, लेकिन अब एक साल का कॉन्ट्रैक्ट होगा। हर 3 महीने में रिव्यू किया जाएगा। अगर 3 महीने के अंदर सर्विस ठीक नहीं मिली तो टेंडर रद्द किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें