पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

समस्या:मेन बाजार में सीवरेज ओवरफ्लो, दुकानदारों ने किया प्रदर्शन

बहादुरगढ़22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मेन बाजार के व्यापारियों ने 15 दिन में एक बार सीवरेज और नालों की सफाई की मांग उठाई

मेन बाजार के व्यापारियों ने पुरानी कमेटी चौक पर सीवरेज ओवरफ्लो की समस्या से परेशान होकर रोष प्रदर्शन किया। व्यापार मंडल के अध्यक्ष शेखर सैनी, उपाध्यक्ष राजू मलिक, सचिव ओमप्रकाश, सह सचिव, वीरेंद्र, अनिल मदान, अनिल खुराना, यशपाल ने सीवरेज ओवरफ्लाे की की समस्या बताते हुए कहा कि पिछले कुछ दिनों से मेन बाजार कमेटी चौक पर सीवरेज ओवरफ्लो की समस्या हो रही है। जिसकी कोई सुध नहीं ले रहा है।

मेन बाजार कमेटी चौक के दुकानदारों ने कहा कि सीवरेज ओवरफ्लो होने के कारण नाले भी ओवरफ्लो हो गए हैं। जिससे नाले का गंदा पानी सड़क पर बह रहा है। दुकानदारों व आमजन को आने जाने में परेशानी हो रही है। जिससे बीमारियां भी फैल सकती है दुकानदारों ने कहा एक तरफ कोरोना महामारी के कारण बीमारी फैली हुई है।

बीमारी फैलने का डर

दूसरी तरफ सीवरेज ओवरफ्लो की समस्या से दुकानदार और आमजन परेशान हैं। जिससे दूसरी बीमारी भी फैल सकती है। मेन बाजार के सर्व व्यापारी संगठन ने पब्लिक हेल्थ के अधिकारियों और कर्मचारियों से मांग की कि जल्द से जल्द मेन बाजार में बह रहे सीवरेज ओवरफ्लो की समस्या से निजात दिलाए। दुकानदारों ने कहा कि हर 15 दिन में एक बार सीवरेज और नालों की सफाई की जाए तो भविष्य में बारिश के मौसम में सीवरेज ओवरफ्लो की समस्या से निजात पाई जा सकती है। इस दौरान कई दुकानदार मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...