पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जागरुकता:सेनिटाइजर का स्प्रे करवाया व मास्क के लिए किया प्रेरित

बहादुरगढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के लाइनपार वार्ड नम्बर 5 में पूर्व चेयरमैन रवि खत्री ने आसपास के क्षेत्रों में भी सेनिटाइजर का स्प्रे करवाया है। उन्होंने कहा कि माइक से घोषणा करके लोगों को घरों में ही रहने तथा सोशल डिस्टेंस रखने की अपील की। रवि खत्री ने बताया कि वार्ड व आसपास के क्षेत्र में अभियान चलाकर उन्होंने लोगों से घरों से बाहर न निकलने का भी आह्वान किया। पूर्व चेयरमैन रवि खत्री ने बताया कि अकेला प्रशासन इस महामारी को रोकने के लिए पर्याप्त नही है।

कोरोना से लड़ने के लिए सभी नागरिकों का दायित्व है कि वो कोरोना को रोकने के मामले में अपना सहयोग दे और वे अपने घरों में ही रहें। कोरोना महामारी से बचने के लिए लोग अपने घरों में रहें तथा सोशल डिस्टेंस रखें। बार-बार साबुन से हाथ धाेते रहें। सेनिटाइजर से भी हाथ साफ करते रहें। सेनिटाइजर के छिड़काव से बीमारी फैलने का खतरा कम बना रहता है। इस अवसर पर विजय शर्मा, अमित छिल्लर, सतीश कुमार, राजेश पहलवान, जगदीश छिकारा, अरुण गहलावत, बबलू, आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें