पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिक्षा:बीए छठे सेमेस्टर में इतिहास का प्रश्न पत्र सिलेबस से बाहर आने पर विद्यार्थियों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

बादलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बादली काॅलेज की छात्राओं ने बीए कक्षा के छठे सेमेस्टर के इतिहास विषय का प्रश्न पत्र सिलेबस से बाहर आने की शिकायत को लेकर बादली काॅलेज प्रशासन और एसडीएम बादली को ज्ञापन सौंपकर पेपर को रद्द कराए जाने व दोबारा से पेपर लेने की मांग की है। काॅलेज की छात्राएं करिश्मा, नेहा, कुसुम, नीतू, वंदना, अंतमी, पूजा, मीनाक्षी, वर्षा, एकता, अंजलि, मनीषा, लता व प्रीति ने बादली काॅलेज प्रशासन के प्राध्यापक आनंद काद्याण और एसडीएम बादली विशाल कुमार को सौंपे अपने ज्ञापन में कहा कि 19 अक्टूबर को उनका बीए कक्षा का छठे सेमेस्टर का इतिहास विषय का पेपर हुआ था।

उन्होंने कहा कि इतिहास विषय का आधुनिक विश्व का इतिहास का यह पेपर था। इस पेपर में के प्रश्न पत्र में ज्यादातर प्रश्न सिलेबस से बाहर के थे, या फिर ऑनर्स लेवल के थे। इसके कारण वह ज्यादातर प्रश्नों के उत्तर देने में असमर्थ रही।

छात्राओं ने कहा कि हम सभी ने अपने सेमेस्टर के सिलेबस के अनुसार पूरी तैयारी की थी, लेकिन फिर भी हम प्रश्नों के उत्तर नहीं दे पाए। छात्राओं ने बादली काॅलेज प्रशासन और एसडीएम बादली को सौंपें ज्ञापन के माध्यम से कहा कि हमारी समस्या से यूनिवर्सिटी को अवगत कराया जाए। ग्रेस मार्क्स दिए जाएं या फिर पेपर को रद्द करके दोबारा से पेपर लिया जाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें