पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:सीएम फ्लाइंग रोहतक की टीम ने सिद्धिपुर लोवा गांव में 157 पेटी अवैध शराब के साथ आरोपी पकड़ा

बहादुरगढ़16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आराेपी काे पूछताछ के लिए एक दिन के रिमांड पर लिया

सीएम फ्लाइंग की रोहतक टीम ने छापामार कार्रवाई करके सिद्धिपुर लोवा गांव में भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ एक आरोपी को काबू किया है। थाना प्रबंधक सदर बहादुरगढ़ निरीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि सीएम फ्लाइंग रोहतक की एक टीम के नेतृत्व में गांव सिद्धिपुर लोवा से इस्सरहेड़ी रोड पर सिद्धिपुर लोवा के एरिया में छापा मारकर 157 पेटी अवैध शराब बरामद हुई है।

आबकारी निरीक्षक की मौजूदगी में बरामद की गई अवैध शराब के साथ मौके पर एक आरोपी को भी काबू किया गया। आरोपी की पहचान संदीप निवासी गांव सिद्दीपुर लोवा के तौर पर की गई। कमरे में रखी अवैध शराब की गिनती करने पर फर्स्ट चॉइस की 66 पेटी जिसमें 792 बोतल अंग्रेजी शराब, सन्तरा देशी पव्वा 71 पेटी जिसमें 3408 पव्वे, 8 थैली पाॅलीथिन जिसमें रोयल स्टेग अग्रेजी शराब की 90 बोतल, 4 थैला ब्लैंडर प्राईड अग्रेजी शराब जिसमे 48 बोतल तथा 20 पेटी शराब की बोतलें जिन पर कोई भी लेबल नहीं लगा है,जिनमे कुल 240 बोतल है, बरामद हुईं।

मौके पर पकड़े गए युवक से इसकी जानकारी मांगी गई तो वह कोई जवाब नहीं दे पाया। इस पर थाना सदर में आरोपियों के खिलाफ आपराधिक साजिश तथा आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से आरोपी को पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपी से शराब तस्करी के इस अवैध धंधे में और कौन-कौन व्यक्ति शामिल हैं के संबंध में खुलासा होने की संभावना है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें