पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एक्सिडेंट:बामनाैली टाेल के पास दाे बाइकाें काे टक्कर मारने के बाद कार पलटी, एक बाइक सवार की माैत व 7 घायल

बहादुरगढ़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग गाड़ी को बाहर निकालने का प्रयास करते।
  • घायलाें काे इलाज के लिए पीजीआई किया रेफर,कार में नजफगढ़ के पांच लाेग सवार थे

नाहरा-नाहरी राेड पर बामनौली टोल बैरियर के पास ईको गाड़ी व 2 बाइकों की भिड़ंत में एक बाइक सवार की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ईको गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क से नीचे पेड़ से जा टकराई। इसमें सवार व्यक्तियों को भी चोटें आई हैं। सड़क दुर्घटना में सात लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। राहगीरों की मदद से उन्हें इलाज के लिए पहले बहादुरगढ़ के सिविल अस्पताल में लाया गया है।

जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया। उधर सूचना मिलते ही थाना लाइनपार पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी। मृतक के शव का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल में करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। बताया गया है कि मृतक सुयश राेजाना नई बस्ती से राेजाना बामनौली के नजदीक आश्रम के पास शुक्रवार को भी दूध लेने के लिए अपने बेटे के साथ गया था। उसने अपने बेटे को बीच रास्ते में अखाड़े में छोड़ दिया। जब वह बामनौली टोल के पास पहुंचा तो उसी दौरान ईको गाड़ी के चालक ने बाइक में टक्कर दे मारी।

इसमें अधिक चोटें आने के कारण सुयश की मौत हो गई। इसी दौरान बामनौली की तरफ से आ रहे एक अन्य बाइक में भी ईको की जोरदार टक्कर लगी। इसमें उक्त बाइक सवार 2 व्यक्ति भी घायल हो गए। बाइकों में टक्कर मारने के बाद गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। जिसके कारण गाड़ी में सवार 5 व्यक्तियों को भी चोटें आई है। थाना लाइनपार प्रबंधक उप निरीक्षक कर्मवीर ने बताया कि मृतक के बेटे के बयान पर संबंधित कार्रवाई अमल में लाते हुए केस दर्ज कर लिया गया है। मृतक का पोस्टमार्टम बहादुरगढ़ के सिविल अस्पताल में कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

कार पलटने के बाद पेड़ से जा टकराई
जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह ईको गाड़ी बहादुरगढ़ से बामनौली की तरफ जा रही थी। उसमें नजफगढ़ के रहने वाले कई लोग सवार थे। जब ईको गाड़ी बामनौली टोल के पास पहुंची तो एक बाइक से उसकी टक्कर हो गई। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर बामनौली से बहादुरगढ़ की तरफ आ रही दूसरी बाइक से भी जा टकराई। इस दुर्घटना मेें दोनों बाइकों पर सवार व्यक्तियों को चोटें आई। जिनमें से नई बस्ती निवासी सुयश की मौत हो गई। जबकि जौंती निवासी सुरेंद्र व बिजेंद्र घायल हो गए। इस सड़क दुर्घटना के दौरान ईको गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई और पेड़ से जा टकराई। जिससे गाड़ी में सवार भगत सिंह, शालू, नवीन, राजेन्द्र, कमलेश को चोटें आई हैं। ये सभी नजफगढ़ के रहने वाले बताए गए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें