पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

असुविधा:सर्द होने लगी रात, अब तक रैन बसेरों का इंतजाम तक प्रशासन ने नहीं किया

बहादुरगढ़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नपा अधिकारी बोले-जल्द निरीक्षण कर शुरू करेंगे सुविधा

रात सर्द होने लगी है, लेकिन अभी तक रैन बसेरों की कोई व्यवस्था नहीं है। पिछले साल बनाए गए रैन बसेरे भी बदहाल पड़े हैं। यहां अभी न तो अलाव जल रहे और न ही कंबल बांटे जा रहे। ठंड में रात गुजारने के लिए रैन बसेरे की भी नगर परिषद ने अब तक सुध नहीं ली है। ऐसे में कैसे बेसहारा लोग रात के समय ठंड से बचेंगे। नप के अधिकारियों का कहना है कि जल्द निरीक्षण कर रैन बसेरों को शुरू कर देंगे।

बता दें कि नवंबर माह बीतने वाला हैं। अब ठंड बढ़ रही है। दिन में धूप खिलने से लोगों को राहत है, लेकिन रात में ठिठुरन का सामना करना पड़ रहा है। ठंड के दिनों में यात्रियों के लिए बना रैन बसेरे में हमेशा ताला लगा रहता है। इससे लोगों को खुले आसमान के नीचे रात गुजारनी पड़ती है। रेलवे स्टेशन पर भी सिर्फ कुछ यात्रियों के लिए ठहरने के लिए प्रतीक्षालय है, वह भी हर किसी के लिए नहीं खुलता।

इसके अलावा, स्टेशन परिसर में भी कोई ऐसी व्यवस्था नहीं है जिससे लोग अपने आप को ठंड से बचाया जा सके। फिलहाल कोरोना संक्रमण के चलते रेलगाड़ियां भी रद्द है, लेकिन रेल शुरू होने के बाद यात्रियों की संख्या भी बढ़ सकती है। माल गोदाम रोड पर नप का रेन बसेरा भी बंद पड़ा है। नप के सचिव मुकेश कुमार का कहना है कि रैन बसेरों में जो भी कमियां है, उन्हें दूर किया जा रहा है। लोगों को परेशानी नहीं होने दी जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें