पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गाइडलाइन का पालने करने की अपील की:रोजाना बढ़ रही काेराेना संक्रमिताें की संख्या, बेवजह घराें से निकलने से बाज नहीं आ लोग

बहादुरगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिटी थाना पुलिस ने लोगों को मास्क बाटे व बेवजह घूम रहे लोगों के चालान भी काटे। - Dainik Bhaskar
सिटी थाना पुलिस ने लोगों को मास्क बाटे व बेवजह घूम रहे लोगों के चालान भी काटे।

जिले में काेराेना संक्रमिताें की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। बावजूद इसके लाेग लाॅकडाउन के दौरान घराें से निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं। वही शहर के कुछ पुलिस नाकाें पर पुलिस अलर्ट है तो वहीं कुछ जगह पर ढिलाई नजर आ आ रही है। भारी संख्या में दुपहिया वाहनाें के घर से निकलने के कारण लॉकडाउन के नियम टूट रहे है।

लोग तरह तरह के बहाने बना कर घर से निकल रहे है और उनको रोकने या टोकने वाला कोई नहीं है। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर से जहां आम-जन परेशान है, वहीं प्रदेश सरकार ने कोरोना की चेन तोड़ने के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर चुकी है। लेकिन इसके बावजूद भी लोग सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने ऐसे लोगों पर सख्ती बरतनी शुरू कर दी।

चिह्नित स्थानों पर पुलिस बल तैनात

पुलिस प्रवक्ता चमनलाल ने बताया कि एसपी राजेश दुग्गल के आदेशानुसार पुलिस की सभी टीमों सहित अतिरिक्त पुलिस बल को चिह्नित स्थानों पर तैनात किया गया है। इसके अलावा थाना व चौकी प्रभारियों को भी लॉकडाउन के पालन के लिए निर्देशित किया गया है। सिटी थाना प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि किसी भी हालत में लॉकडाउन के दौरान लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। वहीं जो भी लॉकडाउन के दौरान कानूनों का उल्लंघन कर रहे हैं, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है व चालान भी काटे जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...