पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसान आंदोलन:केएमपी पर ट्रैक्टर रैली से दिनभर शहर जाम से जुझता रहा, एमआई क्षेत्र में भी खड़े हैं किसानों के ट्रैक्टर-ट्राली

बहादुरगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • टिकरी बॉर्डर पर किसान आंदोलन के चलते रोजाना आ रहे खाप पंचायतों व किसान प्रतिनिधियों के जत्थे

नए कृषि कानूनों के खिलाफ टिकरी बॉर्डर पर किसानों का प्रदर्शन 44वें दिन भी जारी रहा। आंदोलन को तेज करते हुए किसानों ने गुरुवार को ट्रैक्टर रैली के जरिए सरकार को अपनी ताकत दिखाने की कोशिश की है। सुबह ही केएमपी एक्सप्रेस-वे पर किसानों का ट्रैक्टर मार्च शुरू हो गया है।

दिल्ली के अलग-अलग बॉर्डर पर डटे किसान अपने ट्रैक्टर को लेकर एक्सप्रेस-वे पर पहुंचते रहे। ऐसे में कुछ ट्रैक्टरों के जत्थे शहर से होते हुए भी केएमपी पर पहुंचे। जिससे दिनभर शहर में जाम की स्थिति बनी रही। वही पुलिस भी ट्रैक्टरों को निकलवाने के लिए लगे रहे। इससे पहले ही किसान आंदोलन का असर शहर के बाजारों पर पड़ रहा है। शहर के मुख्य बाजारों में आंदोलन के चलते जाम की स्थिति है। अब दुकानों के आगे भी लोगों को रास्ता नहीं मिल पा रहा।

रोजाना पहुंच रहे जत्थे
किसान आंदोलन में ट्रैक्टर-ट्रालियों व अन्य वाहनों के जत्थे में हजारों किसान हर रोज नए जत्थे के साथ बहादुरगढ़ पहुंच रहे हैं। गुरुवार को ट्रैक्टर रैली ने और ज्यादा परेशानी बढ़ा दी। ट्रैक्टरों के काफिलें के कारण जाम की स्थिति बनी रहती है। दिल्ली-रोहतक रोड के अलावा रेलवे रोड, मेन बाजार, झज्जर रोड, नजफगढ़ रोड, नाहरा-नाहरी रोड, वेस्ट जुआं ड्रेन पर बनाई गई सड़क पर जाम की समस्या बन रही है। लगातार बढ़ रही किसानों की संख्या के कारण अब जत्थे शहर में पहुंच गए है। ट्रैक्टर-ट्रालियां पुराने बस स्टैंड तक खड़ी है। पहले ही टिकरी बॉर्डर से लेकर बाईपास से भी आगे तक 20 किलोमीटर तक जाम लगा पड़ा है। अब शहर में खड़ी ट्रैक्टर-ट्रालियां शोरूमों के आगे खड़ी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें