एसडीएम को सौंपा ज्ञापन:जहांगीरपुर के ग्रामीणों ने रास्ता पक्का करवाने व शहीद भगत सिंह पार्क बनवाने के लिए एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

बादलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जहांगीरपुर गांव के ग्रामीणों और गांव की सामाजिक संस्था शहीद भगत सिंह सेवा समिति के सदस्यों ने जहांगीरपुर से पाहसौर गांव के रास्ते को पक्का कराने और गांव में स्थित एक गंदे पानी के तालाब का भरत करा कर उसमें शहीद भगत सिंह पार्क बनवाने संबंधी ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा है।

शहीद भगत सिंह सेवा समिति के सदस्यों व ग्रामीण सत्यप्रकाश गुलिया, प्रमेंद्र सिंह, रोहतास, धर्मवीर, धर्म सिंह, अनिल, विनोद कुमार, सोनू, मुकेश व अन्य ने मुख्यमंत्री के नाम सौपे ज्ञापन में एसडीएम बादली विशाल कुमार से आह्वान किया गया कि जहांगीरपुर से गांव पाहसौर तक के रास्ते को पक्का कराने के लिए वे काफी समय से प्रयासरत हैं।

ग्रामीणों ने एक माह का दिया समय

इस विषय में बार-बार मांग की गई है। गांव के युवाओं द्वारा भूख हड़ताल तक की गई है। इसके अलावा गांव के बीचो-बीच स्थित गंदे पानी के तालाब का भरत करा उसमें शहीद भगत सिंह पार्क बनवाने की मांग भी लगातार की जाती रही है। उपरोक्त लोगों ने ज्ञापन के माध्यम से कहा कि पिछले 10 महीनों से उन्हें आश्वासन दिया जा रहा है, लेकिन अब तक कोई कार्यवाही इस विषय में नहीं हुई है।

ज्ञापन के माध्यम से उपरोक्त कार्यो को लेकर उन पर जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग ग्रामीणों व सामाजिक संस्था के सदस्यों ने की है। इसके साथ ही शहीद भगत सिंह कमेटी के सदस्यों ने कहा कि 1 महीने के अंदर अगर काम शुरू नहीं किया गया तो भगत सिंह कमेटी के सदस्य अगला मांग पत्र अपने खून से लिखने का काम करेंगे।

इस विषय में एसडीएम के नाम से भी अलग से ज्ञापन सौंपकर के मांग की गई है। समिति के सदस्यों ने सीएम विंडो में भी उपरोक्त मांगों से संबंधित समस्या से अवगत कराया है।

खबरें और भी हैं...