पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घर में घुसकर हत्या:दहकौरा के युवक की लुहार हेड़ी के लाेगाें ने घर में घुसकर चाकू से वार कर की हत्या

बहादुरगढ़15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चाचा की शिकायत पर दाे युवकाें सहित अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

बहादुरगढ़ के गांव दहकौरा में मंगलवार अलसुबह चार बजे लुहार हेड़ी गांव के लोगों ने प्रदीप के घर पर पहुंचकर उसे चाकुओंं से गोद दिया व मौके से फरार हो गए। प्रदीप के परिवार के लोगों ने शोर भी मचाया पर हमलावर प्रदीप को मारते रहे। ग्रामीणों के शोर मचाने पर बदमाश माैके से फरार हाे गए। परिजन प्रदीप को रोहतक पीजीआई में लेकर गए पर वहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित तक दिया। इस मामले में प्रदीप के चाचा की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

हत्या के पीछे विवाद या तंग करने का आराेप

बताया जा रहा है कि हत्या के पीछे युवक प्रदीप को लेकर कुछ विवाद या फिर प्रदीप की बहन को कुछ लोग तंग करते थे जिसका प्रदीप ने विरोध किया था जिसके चलते इस हत्या को अंजाम दिया गया। फिलहाल पुलिस को दी गई शिकायत में किसी भी लड़की को लेकर कोई शिकायत नहीं दी गई है। शिकायत में कोई कारण बताए बिना इसे सीधे रूप से हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस कई एंगलाें से कर रही जांच

झज्जर जिले के दहकौरा गांव में देर रात एक युवक पर हमला कर उसकी हत्या कर दी गई। हत्या का कारण बहन के साथ छेड़खानी करने का विरोध जताना बताया जा रहा है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच करने में जुटी हुई है और मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रोहतक पीजीआई में करवाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें