पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समस्या:फिर भिड़े दो सांड, दो कार टूटी, लाेगाें ने जिला प्रशासन से बेसहारा गाेवंशाें काे नंदीशाला भेजने की मांग की

बहादुरगढ़2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गोवंशों की लड़ाई में क्षतिग्रस्त गाड़ी। 

दिल्ली-रोहतक रोड पर शनिवार दोपहर बाद मेट्रो स्टेशन बस स्टैंड के पास 2 गोवंश फिर भिड़ गए। इन दोनों के लड़ने के दौरान सड़क किनारे खड़ी दो कार क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत यह रही कि उस दौरान कार में कोई बैठा नहीं था अन्यथा बड़ी घटना हो सकती थी। आए दिन गोवंशों के कारण होने वाले हादसों को लेकर अब लोग दहशत में है।

उन्होंने जिला प्रशासन व नगर परिषद से मांग की कि सड़कों व गलियों में घूमने रहे इन बेसहारा गोवंशों को नंदीशाला भिजवाया जाए। ताकि किसी तरह से इनके कारण कोई हादसा न हो। अग्रवाल कॉलोनीवासी एवं दवा विक्रेता ऋषि मलिक ने बताया कि वह शनिवार को किसी कार्य के लिए बाहर गया था। दोपहर बाद वह धर्मपुरा स्थित अपने घर आया था। उन्होंने अपनी कार को अग्रवाल स्वीट्स के पास सड़क किनारे खड़ा किया था।

इसी दौरान अचानक वहां पर दो गोवंश आपस में लड़ने लगे। इस दौरान लड़ते-लड़ते गोवंशों ने कार में जोरदार टक्कर दे मारी। इस कारण कर क्षतिग्रस्त हो गई। शीशे टूट गए। वहीं, उनकी कार के पास खड़ी एक अन्य कार भी गोवंशों ने क्षतिग्रस्त कर दी। सांडों की लड़ाई में पहले भी वाहन टूट चुके।

अब तक 8 लोगों की हो चुकी मौत
शहर में सांडों की चपेट में आने से अब तक आठ लोगों की मौत हो चुकी है, लेकिन नगर परिषद के अधिकारियों पर इन घटनाओं का कोई असर नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें