पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:सेक्टर-6 में बंद पड़ी स्ट्रीट लाइट को ठीक करवाने की उठी मांग

बहादुरगढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बहादुरगढ़ के सेक्टर-6 में बंद पड़ी स्ट्रीट लाइट। - Dainik Bhaskar
बहादुरगढ़ के सेक्टर-6 में बंद पड़ी स्ट्रीट लाइट।
  • नगर परिषद कार्यालय में दी शिकायत,नहीं हुई काेई कार्रवाई, अंधेरे में हमेशा हादसे का बना रहता है डर

सेक्टर-6 में कई स्थानों पर फिर से स्ट्रीट लाइटें खराब पड़ी हैं। इन लाइटों को ठीक कराने के लिए लोग कई बार शिकायत कर चुके है, लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं है। लोगों का कहना है कि कई जगह पर नप ने नई स्ट्रीट लाइट लगाई है, लेकिन रात के समय वे भी नहीं जलती। ऐसे में उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

असामाजिक तत्वों का रहता है जमावड़ा

आरडब्ल्यूए के प्रधान महिपाल गुलिया ने बताया कि सेक्टर-6 के पिछले रोड, सेक्टर-2 व प्रेम नगर के प्रवेश मार्ग पर स्ट्रीट लाइटें बंद पड़ी हैं। वहीं, सेक्टर-6 के नंद द्वार से लेकर मूर्ति द्वार तक अधिकतर स्ट्रीट लाइटें बंद हैं। इस संबंध में नगर परिषद कार्यालय में शिकायत दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं है।

अब उन्होंने खुद अधिकारियाें से मिल कर सभी समस्याओं से अवगत करवाया है ताकि जल्द से जल्द से समस्या का समाधान हो सके। उन्होंने बताया कि सेक्टर-2 व 6 को जोड़ने वाली यह सड़क व्यस्त रहती है। रात में यहां असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लग जाता है।

सड़कों पर बैठे रहते बेससहारा गोवंश

​​​​​​​​​​​​​​सेक्टर-6 के नंद द्वार से मूर्ति द्वार और सेक्टर-6 के नंद द्वार से लेकर मूर्ति द्वार तक लाइट बंद पड़ी हैं। सुबह इस सड़क पर लोग घूमते हैं, लेकिन अंधेरा होने के कारण यहां गोवंश, कुत्ते, बेसहारा पशु व जानवर बैठे रहते हैं जो दिखाई नहीं देते। ऐसे में अनहोनी का खतरा बना रहता है।

नई स्ट्रीट लाइटें भी नहीं जल रही हैं। इस कारण पूरा सेक्टर अंधेरे में डूबा है। उन्होंने अधिकारियाें से से मांग की कि सेक्टर-6 की सभी खराब लाइटों को ठीक किया जाए। ताकि रात के अंधेरे में कोई हादसा नहीं हो।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें