पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:ई-रिक्शा चालक से छीनाझपटी करने के तीन आरोपी गिरफ्तार

बहादुरगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर से कुछ युवक ई-रिक्शा किराए पर लेकर गांव मुकुंदपुर पहुंचे और वहां चालक को बंधक बनाकर उससे लूटपाट की। उससे मोबाइल, कुछ रुपए और ई-रिक्शा छीनकर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर 24 घंटे के अंदर ही तीनों को काबू कर लिया। सेक्टर-9 में रहने वाले अरशद खान ने पुलिस को बताया कि वह ई-रिक्शा चलाता है।

रविवार को अपनी रिक्शा लेकर शिव चौक पर आया तो यहां से 2 युवकों ने सामान लाने का बहाना बनाकर उसकी रिक्शा को किराये पर ले लिया। दोनों ने कहा कि एक साथी को रास्ते से लेना है और तीनों ई-रिक्शा को लेकर नाहरा-नाहरी रोड से गांव मुकुंदपुर के जलघर में ले गए।

वहां पर तीनों ने उसे पकड़ लिया और कुछ रुपए मोबाइल और ई-रिक्शा छीनकर फरार हो गए। पीड़ित ने सदर थाना पहुंचकर मामला दर्ज करवाया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों सौरभ, संजीत और राहुल को पकड़ लिया हैं। तीनों आराेपी बहादुरगढ़ के रहने वाले हैं। सदर थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि तीनो को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें