पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सफर अलर्ट:आज मेट्राे दाेपहर 2.30 बजे से चलेगी, बॉर्डर पर सुरक्षा बढ़ाई

बहादुरगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बहादुरगढ़ कीर्ति नगर मेट्रो लाइन में बिना मास्क लगाए यात्रा कर रहे लोगों के चालान काटते टीम। - Dainik Bhaskar
बहादुरगढ़ कीर्ति नगर मेट्रो लाइन में बिना मास्क लगाए यात्रा कर रहे लोगों के चालान काटते टीम।
  • किसान आंदोलन के चलते हर चौराहों पर ट्रैफिक पुलिस की टीम रहेगी तैनात

होली के फाग के दिन टिकरी बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन को देखते हुए बॉर्डर के दोनों तरफ सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जिससे कोई असामाजिक तत्व कोई हरकत नहीं कर सके। इसके साथ-साथ बहादुरगढ़ मे भी होली के दिन यातायात नियम तोड़ने वालों और सड़क पर हुड़दंग करने वालों से स्थानीय व ट्रैफिक पुलिस सख्ती से निपटेगी।

ऐसे लोगों को रोकने के लिए प्रमुख चौराहों पर ट्रैफिक पुलिस की टीम तैनात की गई है। स्थानीय पुलिस के साथ वाहन जब्त करने और जुर्माने की कार्रवाई भी करेगी। वैसे पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार के निर्देशों का पालन करें। सार्वजनिक जगहों पर भीड़ एकत्रित न करें।

मास्क पहनें और संक्रमण से बचाव के उपाय अपनाएं। ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक, शराब पीकर, तेज गति में, लापरवाही से वाहन चलाने, लालबत्ती तोड़ने, ट्रिपल राइडिंग, नाबालिग के वाहन चलाने, हेलमेट नहीं पहनने और वाहन पर स्टंट करने वालों पर विशेष नजर रहेगी। नियम तोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

रोडवेज दो बजे से चलाएगा बस:

दोपहर दो बजे से जरूरत के हिसाब से डीटीसी टीसी बसों का दिल्ली-एनसीआर में चुनिंदा रूट पर परिचालन किया जाएगा। डीटीसी के अनुसार उस दिन यात्रियों का आवागमन काफी कम रहता है। इसी के मद्देनजर 898 बसों को दोपहर बाद सड़कों पर उतारा जाएगा। बस संबंधी जानकारी के लिए यात्री डीटीसी के हेल्पलाइन नंबर 1800118181 और 41400400 पर सूचना प्राप्त कर सकते हैं।

यात्रियाें से अपील सुबह मेट्राे से सफर करने का याेजना न बनाएं:

हर साल की तरह इस साल भी होली के दिन दिल्ली मेट्रो और डीटीसी बसों की सेवाएं सुबह के वक्त निलंबित रहेगी। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन डीएमआरसी ने ट्विट कर जानकारी दी की होली के दिन यानि 29 मार्च को दिल्ली मेट्रो की सेवाएं सुबह के समय स्थगित रहेगी। इस दिन सभी लाइन पर मेट्रो का परिचालन दोपहर 2.30 बजे से शुरू होगा। ढाई बजे से सभी लाइन टर्मिनल स्टेशन स्टेशन से होगी। उसके बाद रात में अपने पुराने समय सारिणी के हिसाब से चलेगी। दिल्ली मेट्रो ने अपील की है कि वह सुबह के समय मेट्रो से सफर की योजना ना बनाएं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें