पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बहादुरगढ़:व्यापारियों ने रोका नाले का निर्माण, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

बहादुरगढ़12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर पहुंचे एसडीएम हितेंद्र कुमार को ज्ञापन सौंपते हुए।

नाहरा-नाहरी रोड पर सोमवार की रात गलत तरीके से बनाए जाने को लेकर मार्केट के दुकानदार भड़क गए। दुकानदारों ने विरोध किया तो नाला का काम रोक दिया गया। हालांकि नगर परिषद के अधिकारियों ने नाले की खुदाई के लिए लाइन खींच दी थी। दुकानदारों का रोष देखकर कर्मचारी वहां से चले गए। सूचना मिलते ही एसडीएम मंगलवार को एसडीएम हितेंद्र शर्मा मौके पर पहुुुंचे।

एसडीएम ने लोगों की बात ध्यान से सुन नाले की खुदाई का काम रुकवा दिया। सोमवार की देर शाम नाहरा-नाहरी रोड पर जैसे ही नाले की खुदार्ई का काम शुरू हुआ तो कर्मचारियों ने दुकान के आगे खुदाई के लिए निशान बना दिया। ताकि नाले की खुदाई का काम किया जा सके। लेकिन दुकानदारों ने नाले की खुदाई होने पर विरोध जताया और काम रुकवा दिया। रात को सूचना मिलते ही ही जेई दलबीर देशवाल मौके पर पहुंच गए। देर रात तक दुकानदारों के साथ मॉडल टाउन निवासियों की बहस नप के अधिकारियाें से चलती रही।

दुकानदारों ने डीसी और एसडीएम को फोन कर काम को रुकवा दिया। नप अधिकारियों का कहना था की दुकानदारों ने ही यहां जलभराव की समस्या के समाधान के लिए नाले बनवाने की मांग की थी। नाहरा-नाहरी रोड पर नगर परिषद द्वारा नाले निर्माण कार्य कराया जा रहा था। इस नाले को नगर परिषद ने कार्रवाई शुरू की तो व्यापारी आक्रोशित हो उठे और उन्हें निर्माण कार्य का विरोध शुरू कर दिया। दुकानदारों का कहना था कि नालों को बिल्कुल दुकानों के साथ बनाया जा रहा है जिससे उनकी दुकानों को काफी नुकसान हो सकता है। इसी को लेकर दुकानदार मंगलवार को एसडीएम ऑफिस पहुंच गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें