पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसा:दुल्हेड़ा गांव के पास ट्रक ने नया गांव के बाइक सवार को कुचला, मौत

बादली8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुल्हेड़ा में बाइक सवार को कुचले जाने के बाद मौके पर खड़ा टृक। - Dainik Bhaskar
दुल्हेड़ा में बाइक सवार को कुचले जाने के बाद मौके पर खड़ा टृक।
  • चालक ट्रक छाेड़कर फरार, भाई की शिकायत पर मामला दर्ज

दुल्हेड़ा गांव के पास एक ट्रक चालक ने नया गांव के बाइक सवार युवक को टक्कर मारकर कुचल दिया। ट्रक से कुचले जाने के कारण बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना बादली थाना पुलिस को दी गई। सड़क हादसे का शिकार हुए बाइक सवार युवक की पहचान नया गांव के 24 वर्षीय सोमबीर के रूप में हुई है।

शव परिजनों काे साैंपा
मामले की जानकारी देते हुए जांच अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि मृतक मातनहेल स्कूल में पीएन के पद पर तैनात था। सुबह जब हादसा हुआ उस समय सोमबीर झज्जर से अपने घर की तरफ जा रहा था। हादसा इतना दर्दनाक व भंयकर था कि देखने वालों की रूह कांप गई। ट्रक सोमबीर को घसीटता हुआ काफी दूर तक ले गया, उसके बाद चालक ने ट्रक को रोका और मौके का फायदा उठाते हुए ट्रक को छोड़ फरार हो गया।

ग्रामीणों ने मामले की सूचना बादली थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आवश्यक कार्रवाई करते हुए शव व ट्रक को कब्जे में ले लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल ले जाया गया। हादसे की सूचना परिजनों को दी गई। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। जांच अधिकारी के अनुसार सोमबीर के भाई रवि की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

खबरें और भी हैं...