पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या की आशंका:बुपनिया के पास केएमपी पर ट्राले में फंदे पर लटका मिला ट्रक मालिक

बादली16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फंदे पर लटका हुआ मालिक का शव।

बुपनिया गांव के पास केएमपी पर पेट्रोल पंप के नजदीक एक ट्राला के मालिक ने अपने ही ट्राला में अपनी ही लूंगी की सहायता से फंदा लगाकर जान दे दी पर युवक के पांव में चप्पल भी वैसे की वैसे है जैसे उसने पहनी हुई होगी। फंदा लगाने के समय उसने बचने का प्रयास तक भी नहीं किया हो। पुलिस व फोरेसिक टीम भी मौके पर पहुंची व मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया गया है कि मृतक की जेब का कपड़ा भी बाहर की तरफ निकला हुआ है व उसके पास कोई मोबाइल व अन्य सामान भी बरामद नहीं हो पाया है। इन सभी बातों को लेकर पुलिस ने अपने तरीके से जांच का काम शुरू किया है।

परिजनाें काे दी सूचना
इस बारे में बादली थाना प्रभारी कर्ण सिंह ने बताया कि अभी मामले की जांच की जा रही है। सूचना मिलने पर बादली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यदि आत्म हत्या की है तो ट्रक के मालिक ने क्यों और किन परिस्थितियों में की इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है। मामले की जानकारी देते हुए जांच अधिकारी संदीप कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर बादली पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पुलिस ने पाया कि ट्रक के ड्राइवर व मालिक करण सिंह निवासी पडेर, बरनाला, पंजाब ने अपनी ट्राले में लूंगी को फंदा बनाकर जान दे दी।

ट्राले में प्राथमिक जांच में यह पता नहीं लग पाया कि कर्ण सिंह ने क्यों और किन हालात में फंदा लगाया। करण सिंह के परिजनों को मामले की सूचना दे दी गई है। उसके परिजन अभी मौके पर नहीं पहुंच पाए हैं। पुलिस ने मामले में आवश्यक कानूनी कार्रवाई करते हुए, मामले में हर पहलू से जांच करते हुए शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया है। जांच अधिकारी के अनुसार शुक्रवार को मृतक के परिजनों के आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम व आगामी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें