पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:ग्रामीणाें ने लाल डाेरे में कर रखे थे अवैध कब्जे, दरियापुर गांव में जेसीबी से हटाए अवैध कब्जे, ग्रामीणों ने किया मामूली विरोध

बादली10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बादली उपमंडल के गांव दरियापुर में उपमंडल प्रशासन और पुलिस ने सोमवार को गांव के लाल डोरे के अंदर कब्जे हटाने की कार्रवाई की गई। इस दौरान 4 से 5 मकानों के ऐसे अवैध कब्जे तोड़े गए जोकि ग्रामीणों द्वारा गली में निर्माण किए गए थे। इस विषय में जानकारी देते हुए ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार प्रभु दयाल बादली ने बताया कि उपायुक्त के आदेशों के अनुसार कार्रवाई अमल में लाई गई।

दरियापुर के लाल डोरे के अंदर आने वाली एक गली व चेक में ग्रामीणों द्वारा किए गए अवैध निर्माणों को गिराया गया। ग्रामीणों द्वारा गली के अंदर अवैध रूप से चबूतरे, बरामदे, लेट्रिन बाथरूम व चारदीवारी की गई थी, जोकि गली के अंदर आते थे और अवैध रूप से निर्माण किए गए थे। इस दौरान पंचायत सेक्टरी प्रशांत, ग्राम सरपंच संदीप कुमार, ब्लॉक अधिकारी और पुलिस प्रशासन मौजूद रहा।

दाेबारा अवैध निर्माण न करें

कार्रवाई के अंदर कुछ महिलाओं द्वारा मामूली विरोध किया गया, जोकि पुलिस की भारी मौजूदगी के चलते कामयाब नहीं हो पाया। ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार प्रभु दयाल की अगुवाई में सभी ऐसे अवैध कब्जे जोकि ग्रामीणों द्वारा गली में किए गए थे उनको तोड़ दिया गया। ग्रामीणों को हिदायत दी गई कि वह दोबारा से गली में किसी भी प्रकार का अवैध निर्माण न करें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें