पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:सोनीपत-पलवल रेल कॉरिडोर को आसौदा स्टेशन से जोड़ने की मांग को लेकर पूर्व विधायक कौशिक से मिले आसौदा के ग्रामीण

बहादुरगढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व विधायक नरेश कौशिक से बातचीत करते ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
पूर्व विधायक नरेश कौशिक से बातचीत करते ग्रामीण।
  • पूर्व विधायक कौशिक ने मांग को पूरा करने के लिए सीएम को लिखा पत्र

केएमपी के साथ सोनीपत-पलवल रेल कॉरिडोर को आसौदा स्टेशन से जोड़ने की मांग को लेकर ग्रामीण रोजाना जनप्रतिनिधिओं से मिल रहे हैं। गुरुवार को ग्राम पंचायत आसौदा के प्रतिनिधिमंडल ने इसी मांग को लेकर पूर्व विधायक नरेश कौशिक से मिलकर अपनी मांग को पूरा करवाने की मांग की।

नरेश कौशिक को बताया कि काॅरिडोर को आसौदा स्टेशन से जोड़ा जाना भविष्य में लाभदायक सिद्ध होगा। इससे न केवल क्षेत्र का विकास होगा बल्कि कई जिलों के लोगों की यात्रा सुगम हो जाएगी। प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व कर रहे प्रोफेसर हरिओम व जिले सिंह ने बताया कि उन्होंने पूर्व विधायक नरेश कौशिक पिछले हरिओम ने पूर्व विधायक को बताया कि केएमपी के साथ सोनीपत-पलवल रेल कॉरिडोर को आसौदा स्टेशन से जोड़ने की मांग अंतिम दौर से गुजर रही है। जिसकी स्वीकृति अब सीएम को देनी है।

संबंधित विभाग ने भी इस मांग को लेकर सभी कागजात रेल मंत्रालय को भेज दिए है।प्रतिनिधिमंडल की मांग व प्रयासों की सरहाना करते हुए पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने सीएम मनोहर लाल को पत्र लिख कर आग्रह किया है कि इस मांग को प्राथमिकता के आधार पर लेते हुए अधिकारियाें को आवश्यक निर्देश देने का अनुरोध किया। नरेश कौशिक ने अपने पत्र में कहा कि इस मांग के पूरा होने से बहादुरगढ़ व आसपास के क्षेत्रों का चहुंमुखी विकास होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें