पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुविधा:मामन विहार में पानी की लाइन दबी, अब सीवर का काम शुरू

बहादुरगढ़10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर परिषद की ओर से शहर में कराए जा रहे विकास कार्यों के क्रम में मामन विहार कॉलोनी में एक और समस्या का समाधान कर दिया गया है। यहां पर 15 वर्षों से पानी व सीवर की लाइन नहीं दबी हुई थी। जिसे कॉलोनीवासियों की मांग पर नगर परिषद चेयरपर्सन शीला राठी ने विशेष ध्यान देते हुए पूरा कर दिया है। रविवार को पानी की लाइन दबाने का काम पूरा किया गया।

वहीं सीवर की लाइन दबाने का काम शुरू किया गया। सीवर लाइन के काम का शुभारंभ चेयरपर्सन प्रतिनिधि संदीप राठी व पार्षद युवराज छिल्लर ने नारियल फोड़ कर किया। यह कार्य जल्द ही पूरा कर दिया जाएगा। नगर परिषद चेयरपर्सन प्रतिनिधि संदीप राठी ने इस कार्य को समय पर पूरा करने के लिए ठेकेदारों को कड़ी हिदायत दी है।

विकास कार्याें में कमी हाेने पर ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई होगी
नप चेयरपर्सन शीला राठी ने कहा कि कहीं पर भी ठेकेदारों की ओर से कराए गए विकास कार्यों में कमी मिलती है या फिर शिकायत आती है तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। ऐसे में बेहतर यही होगा कि ठेकेदार अपने कार्य को ठीक तरीके से निपटाएं। शहर की अधिकतर कॉलोनियों में अमृत योजना से पानी व सीवर लाइन डालने का काम पूरा कर लिया है। अन्य में जल्द पूरे किए जाएंगे। इस मौके पर युवराज छिल्लर पार्षद, पार्षद राजेश खत्री, कुलदीप राठी, सतपाल, कप्तान दहिया, संदीप शर्मा, सतप्रकाश, सतपाल बागड़ी, डॉ. दीवान, बलबी दहिया, महेंद्र सिंह, राकेश दहिया, सुनील शर्मा, केपी सिंह, राजकुमार शर्मा आदि मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें