दो की मौत हुई एक घायल:टायर फटा तो ट्रक साइड में लगा जांचने पहुंचे क्लीनर को पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचला

बादली14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बादली केएमपी हाईवे पर खड़े ट्रक को गुरुग्राम साइड से आ रहे ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर

बादली केएमपी हाईवे पर गुरुवार रात एक ट्रक ने अन्य खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। टक्कर से अगले ट्रक का क्लीनर और पिछले ट्रक का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में दाखिल कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने मामले में आवश्यक कानूनी कार्रवाई करते हुए शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिए। जांच अधिकारी प्रदीप कुमार व राजेंद्र सिंह ने बताया कि केएमपी हाईवे पर बादली के नजदीक अलवर राजस्थान का एक ट्रक जिसे रुकनुद्दीन चला रहा था जब वह बादली के नजदीक पहुंचा तो अचानक उसके टायर के फटने की आवाज आई। ड्राइवर रुकमुद्विन ने ट्रक को रोका और क्लीनर रिजवान खान से टायर देखने को कहा।

रिजवान खान जब ट्रक के पीछे टायर देखने पहुंचा उसी दौरान गुरुग्राम की तरफ से आए एक अन्य ट्रक ने पीछे से खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। इस टक्कर की चपेट में आने से क्लीनर रिजवान खान गंभीर घायल हो गया। पीछे से आए ट्रक ड्राइवर कयूम निवासी फिरोजपुर झिरका भी इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके अलावा पीछे से आए ट्रक का क्लीनर सरतू भी इस दुर्घटना में घायल हो गया।

घायलों को बहादुरगढ़ व गुरुग्राम के अस्पतालों में इलाज के लिए लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने रिजवान निवासी अलवर राजस्थान और कयूम निवासी फिरोजपुर झिरका को मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना में सरतू को मामूली चोटें लगी। वहीं रुकनुद्दीन दुर्घटना में बाल-बाल बचे। मामले में पुलिस ने रिजवान और कयूम का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

खबरें और भी हैं...