पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

होली मिलन समारोह का आयोजन:महिलाओं और बच्चों ने खेला डांडिया, फागुन गीत भी गाए

बहादुरगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लाइनपार में होली मिलन समारोह में शामिल लोग। - Dainik Bhaskar
लाइनपार में होली मिलन समारोह में शामिल लोग।

शहर के लाइनपार वार्ड नंबर एक में होली मिलन समारोह और डांडिया का कार्यक्रम में लोगों ने डांडिया व भजनों का कायर्क्रम हुअा। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पूर्व चेयरमैन कर्मवीर राठी और विशिष्ट अतिथि रमेश राठी के साथ पहुंचे सभी अतिथियों का पगड़ी बांधकर सम्मान किया।

बच्चों, वार्डवासियों ने डांडिया प्रतियोगिता में भाग लिया। विजेताओं को सम्मान पत्र देकर सम्मानित भी किया गया। पूर्व चेयरमैन कर्मवीर राठी ने कहा कि होली का पर्व हिन्दुओं के द्वारा मनाये जाने वाले प्रमुख त्योहारों में से एक है।

होली पूरे भारत में बहुत ही धूमधाम से मनाया जाने वाला त्योहार है। उन्होंने कहा कि होली सिर्फ हिन्दुओं ही नहीं बल्कि सभी समुदाय के लोगों द्वारा उल्लास के साथ मनाया जाता है। होली का त्योहार लोग आपस में मिलकर, गले लगकर और एक दूसरे को रंग लगाकर मनाते हैं।

इस दौरान धार्मिक और फागुन गीत भी गाये जाते हैं। विशिष्ट अतिथि रमेश राठी ने कहा कि सामाजिक व धार्मिक कार्यक्रम से भाईचारा बढ़ता है। उन्होंने कहा कि होली पर्व पर शराब का सेवन नहीं करना चाहिए, हुड़दंग बाजी नहीं करनी चाहिए। रमेश राठी ने कहा कि भाईचारे के साथ हमें होली त्योहार को मानना चाहिए। इस अवसर पर समिति अध्यक्ष राजबीर सिंह, समाजसेवी हरिप्रकाश गौतम, ममता खन्ना, बिजेंद्र राठी, राजा जून, ईश्वर सिंह, सीमा, गीता देवी, शीला देवी, सरला आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें