पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:एनसीआर में नहाने गया युवक डूबा, 24 घंटे बाद मिला शव

बहादुरगढ़10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस की अभिभावकाें से अपील, बच्चाें काे नहर में नहाने से राेकें, पुलिस करेगी गश्त

उमसभरी गर्मी से निजात पाने के लिए लोग खासतौर पर युवा वर्ग ज्यादातर नहरों व माइनरों पर पहुंच रहे हैं मगर यहां नहाते समय कई युवक मौत का ग्रास भी बन रहे हैं। सोमवार को एनसीअार माइनर में डूबे युवक दीपक का शव मंगलवार को दाेपहर करीब दाे बजे मांडाेठी के पास माइनर में मिला। दीपक 4 बहनों का इकलौता भाई था और वह पढ़ाई कर रहा था। उसके शव की तलाश के लिए फायर ब्रिगेडकर्मियों, पुलिस गोताखोरों व ग्रामीणों की मदद भी ली गई। करीब 24 घंटे बाद उसका शव मांडोठी के पास माइनर से मिला है। एक सप्ताह के अंदर माइनर में डूबने की 2 घटनाओं के बाद पुलिस अब मोर्चा संभालेगी और माइनर में नहाने के लिए पहुंचने वाले युवाओं को रोकने का प्रयास किया जाएगा।

नहाने वालों को रोकने के लिए उठाए जाएंगे कदम : एसएचओ
थाना आसौदा प्रबंधक निरीक्षक फूल कंवार का कहना है कि माइनर में मिले शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। माइनर में नहाने वाले युवाओं को रोकने का प्रयास किया जाएगा। इसके लिए पुलिस वहां पर देखरेख करेगी। उन्होंने अभिभावकों से भी आह्वान किया कि वे अपने बच्चों को माइनर में नहाने से रोके। ताकि इस तरह की घटनाएं न हों।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें