ग्रामीणाें की जानकारी के आधार पर जांच जारी:मटरू हत्या में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए युवकों से की जा रही पूछताछ

बहादुरगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छारा गांव में बिजेंद्र उर्फ मटरू पहलवान की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने लोगों द्वारा दी जा रही नई नई जानकारियों के बाद कई युवकों से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है जिससे हत्या के कारणों का भी पूरा खुलासा हो सके। इसी सिलसिले में गांव के मौजिज लोगों ने बहादुरगढ़ सीआईए थाने में डीएसपी राहुल देव से जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने की गुहार लगाई है।

वहीं पुलिस ने ग्रामीणों से कुछ दिन और मांगे है जिससे वे अपनी जांच को विधिवत पूरा कर सकें। अभी तक आरोपी ने जो कहानी बताई थी, उसे लेकर गांव वालों ने कुछ और भी जानकारी पुलिस को दी है। इस कारण पुलिस ने पुराने के साथ-साथ नए एंगल पर जांच शुरू कर दी है। इसी क्रम में गिरफ्तार किए गए हिमांशु व अन्य युवकों से भी पूछताछ की जा रही है।

आरोपी ने जो इकबालिया बयान दिया था, उसी के मुताबिक उसने खुलासा किया। आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को गुमराह किया। अब परिजनों और ग्रामीणों ने जो सवाल उठाए हैं, उसके आधार पर जांच चल रही है। गौरतलब है कि पुलिस ने तो रविवार 10 अक्टूबर को छारा गांव के ही हिमांशु को देशी पिस्तौल और एक कारतूस के साथ गिरफ्तार करके यह खुलासा कर दिया था कि बिजेंद्र उर्फ मटरू पहलवान की हत्या हिमांशु और उसके दो साथियों अजय व अंकुर ने ही की है।

ये दोनों भी गांव के ही रहने वाले हैं। उस समय कहा गया था कि तीनाें ने उस रात नशा कर रखा था। बाद में और नशा करने के लिए उन्होंने मटरू पहलवान से पैसे मांगे। पैसे न देने उसे गोली मार दी थी।

परिजन संतुष्ट नहीं
छारा हत्याकांड में पुलिस की बताई कहानी जब मृतक के परिजनों और ग्रामीणों को संदेह है कि हत्या के कारण कुछ और है। इसी संभावना को लेकर उन्होंने मंगलवार को नेशनल हाइवे पर जाम लगा दिया था। ग्रामीणों का कहना था कि जिन तीन युवकों को पुलिस हत्या रोपित बता रही है और नशे के लिए पैसा न देने को वजह बता रही है वह बात समझ से परे हो सकती है ग्रामीणों को लगता है कि कुछ और भी मामला है जिसका खुलासा हो सकता है।

खबरें और भी हैं...