पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आग से अफरा-तफरी:युवकाें ने होटल के बाहर खड़ी कार में आग लगाई, केस दर्ज

बहादुरगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के दिल्ली रोहतक रोड स्थित एक आशियाना होटल परिसर में खड़ी गाड़ी का अज्ञात लोगों ने पहले पत्थर मारकर शीशा तोड़ा और इसके बाद आग लगाकर भाग गए। सेक्टर-6 थाना पुलिस ने होटल मालिक की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में शहदपुर जिला सोनीपत निवासी प्रदीप ने बताया कि उसने बहादुरगढ़ में पार्टनरशिप में आशियाना होटल खोल रखा है। जिसे वह स्वयं संभालता है। गत 26-27 मार्च की रात वह होटल पर ही रूका हुआ था। रात को उसने अपनी स्कार्पियो गाड़ी मेन गेट के निकट खड़ी हुई थी।

आरोप है कि सुबह दाे युवक आए। उनमें से एक व्यक्ति ने पत्थर मारकर गाड़ी के पीछे का शीशा तोड़ दिया, जबकि दूसरे ने कोई ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी। गाड़ी में आग लगते होटल के रिसेप्शन पर बैठा राजू बाहर की तरफ गया और पानी डालकर आग बुझाई। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें