पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:डीघल में कहासुनी होने पर 3 दोस्तों ने युवक को मारे 9 बार चाकू

बेरी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिजनों का आरोप, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई
  • आरोपियों को पकड़ने के लिए दो टीमें की गठित, की जा रही छापेमारी

अपने दोस्त के घर से लौट कर अपने घर जा रहे डीघल गांव के युवक रॉकी को उसी गांव के तीन युवकों ने चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसका इलाज रोहतक के निजी अस्पताल में चल रहा है। अब घटना के दो दिन बीत जाने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर परिजनों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष बना हुआ है। परिजनों ने मंगलवार को एसपी से मिलकर मामले से अवगत करवाने की बात कही है। परिजनों ने चेतावनी दी है कि अगर पुलिस ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी नहीं की तो आंदोलन किया जाएगा।

वहीं पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। घायल युवक रॉकी काे इलाज के लिए रोहतक रेफर किया गया है। रॉकी के शरीर पर बदमाशों ने चाकुओं से 9 वार किए हैं। दो युवकों ने पिस्तौल से फायर करने का प्रयास किया, लेकिन फायर नहीं हुआ। घायल के बयान पर पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

दो दिन पहले राॅकी के भाई से हुई थी कहासुनी

बताया जाता है कि रॉकी के भाई की कुछ दिन पहने गांव के युवकों से मामूली कहासुनी हो गई थी उस समय रॉकी ने बीच बचाव करवा दिया था। अब उक्त तीनों ने घेरकर चाकुओं से घायल कर दिया। इधर घायल रॉकी को डीघल के नागरिक अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। जहां डाक्टरों की टीम ने गंभीर हालत देखते हुए रोहतक रेफर कर दिया।

रॉकी ने बताया कि वह गांव में अपने भाई के साथ टैंट हाऊस चलाता है। कुछ दिन पहले बस स्टैंड पर उसके टैंट हाऊस पर गांव के युवकों से उसके भाई की कहासुनी हो गई थी उस समय में आपसी भाईचारे में सुलह हो गई थी। अब तीनों युवकों ने रास्ता घेर लिया और उसके पेट और बाजू में 9 वार किए हैं जिसके कारण वह रोड पर

बेहोश होकर गिर गया। आईओ सुरेन्द्र सिंह का कहना है।

डीघल गांव के ही सुरेन्द्र, भूपेन्द्र, सचिन ने रॉकी पर लगातार चाकुओं से वार किए हैं। दो युवकों ने पिस्तौल से गोली भी चलाने का प्रयास किया था, लेकिन गोली चली नहीं इनमें कुछ समय पहले मामूली कहासुनी हुई थी। दुजाना प्रभारी रोशन लाल का कहना हैं कि तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कई दबिश दी है। इसके लिए अलग से दो टीमें गठित कर दी हैं। जल्द ही पकड़ा जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें