अलग-अलग स्थानों से काबू:बेरी थाना क्षेत्र में चोरी की तीन बाइकों के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार,1 दिन के रिमांड पर लिया

बेरी21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बेरी थाना पुलिस ने तीन स्थानों पर की कार्रवाई

बेरी थाना पुलिस ने तीन अलग-अलग स्थानों से पांच बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश किया। जहां से एक दिन के रिमांड पर लिया है। इनसे पूछताछ में चोरी की और बाइकें बरामद होने की संभावना है। बेरी थाने के एएसआई संजय ने श्याम और सोनू को जहाजगढ़ चौक से बाइक के साथ काबू किया।

इसके अलावा, दादरी-झज्जर रोड गौधड़ी नहर पुल पर नाका लगाकर चेकिंग के दौरान बाइक पर दो युवकों को रोकने का संकेत दिया तो भागने लगे। इस दौरान टीम ने पीछा कर दोनों को बाइक समेत पकड़ लिया। पूछताछ में एक ने अपना नाम विक्रम उर्फ विक्की निवासी धिकाड़ा रोड चरखी दादरी व दूसरे ने मनोज निवासी चरखी दादरी बताया। जांच में बाइक के आगे पीछे कोई नंबर प्लेट पर कोई नंबर नहीं लगी थी।

थाने लगाकर सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने यह बाइक चरखी दादरी के पास कैंटीन से चोरी करना कबूला। पुलिस के अनुसार, दुबलधन नहर के पास चेकिंग में एक बाइक सवार चरखी दादरी के अजीत को गिरफ्तार किया है। बाइक के कागज मांगने पर अजीत दिखा नहीं सका।

पूछताछ में इसने यह बाइक झज्जर में सुभंम टेंट हाउस के सामने से चोरी करना स्वीकार किया। छुछकवास चौकी इंचार्ज रवींद्र कुमार ने बताया कि चेकिंग में दो युवकों को बाइक समेत पकड़ा है। इनमें चरखी दादरी निवासी विक्रम उर्फ विक्की व मनोज है। दोनों को एक दिन के रिमांड पर लिया है।

आभूषण चोरी के मामले में आरोपी काबू

बहादुरगढ़. आभूषण चोरी के मामले में पुलिस की एक टीम द्वारा एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी लाइन पार राजेश कुमार ने बताया कि एएसआई जितेंद्र कुमार की एक टीम द्वारा कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को काबू किया गया। आरोपी ने पूछताछ में आभूषण चोरी की वारदात का खुलासा किया।

आरोपी की पहचान सन्नी उर्फ विक्की निवासी लाइन पार हुई। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। अदालत से आरोपी को पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ के पश्चात आरोपी को अदालत बहादुरगढ़ में पेश किया गया। अदालत के आदेश अनुसार आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...