पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्रवाई:नपा ने 6 दुकानदारों के काटे चालान, 6 हजार रुपए जुर्माना लगाया, आज बाइकों की निकाली जाएगी हवा

बेरी19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बेरी नगर पालिका प्रशासन अवैध अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ मंगलवार को कार्रवाई करते हुए 6 दुकानदारों के चालान किए। नगर पालिका को 6 हजार रुपए का राजस्व प्राप्त हुआ। बुधवार को नगर पालिका सचिव मोटरसाइकिलों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। सड़क के बीचों बीच खड़ी मोटरसाइकिल की हवा निकाली जाएगी। पुलिस विभाग अलग से चालान करेगा।

मंगलवार को नगर पालिका दस्ता सुबह बेरी के बाजारों में पहुंचा और 6 दुकानदारों के चालान काटे। शाम को 5 बजे के बाद नगर पालिका सचिव बाजार में पहुंचे और दुकानदारों को साफ तौर पर कहा कि अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। बेरी के लोगों ने एक दर्जन से अधिक सीएम विंडो में शिकायत दी थी उसके बाद नगर पालिका ने सख्ती दिखाई है। शनिवार और सोमवार को नगर पालिका टीम ने बेरी के बाजारों के दौरा करके हिदायत दी तो लोगों ने एसडीएम बेरी को फोन करके नगर पालिका दस्ते पर अतिक्रमण करने वालों पर कार्रवाई नहीं करने की बात कही।

‌एक सप्ताह से बेरी नगर पालिका की मुनादी गाड़ी बेरी के बाजारों में घूम घूम कर दुकानदारों को चेतावनी दे रही हैं कि दुकानदार अपनी अपनी दुकानों के आगे से अतिक्रमण हटा लें ताकि बेरी शहर को अतिक्रमण मुक्त किया जा सके। बेरी नगर पालिका सचिव प्रिंस कुमार का कहना था कि नगर पालिका की दो टीमें गठित की हैं जो एक सप्ताह से सामान जब्त कर रही है। मंगलवार को 6 दुकानदारों के चालान किए हैं। बुधवार को उन्होंने बेरी बाजार का जायजा लिया। व्यापारियों ने दुकानों के आगे 8 से 10 फीट तक अतिक्रमण किया हुआ है।

खबरें और भी हैं...