पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:रोहतक अखाड़े के पहलवान ने जीती पहली कुश्ती

बेरी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • निराचा धाम व घाघंसर मंदिर में बाबा भगवान दास की याद में भंडारा व दंगल

बेरी के निराचा धाम व घाघंसर मंदिर में बाबा भगवान दास की याद में भंडारे व दंगल का आयोजन किया गया। इस दौरान बेरी व आस पास क्षेत्र के लोगों ने माथा टेका व प्रसाद लिया। सुबह निराचा व घांघसर धाम में हवन यज्ञ करवाया गया। पंडित जयप्रकाश ने मत्रोच्चारण के साथ हवन यज्ञ संपन्न करवाया। विशाल भंडारे में साधुओं का मेला भी लगता है।

आचार्य जयप्रकाश शास्त्री ने बताया कि निराचा धाम व घाघंसर मंदिर बेरी व आसपास के गांव के आस्था के केन्द्र है। इस अवसर सज्जन, समेर, सुनील, मबाबा कृष्ण नाथ, बाबा राजू दास दल्ला वाला धाम, स्वामी योगानंद योगी सधाना धाम, नफे नंबरदार, महाबीर, राजीव, नवीन, सुरेन्द्र, सुरेश, सुशील, अजय, प्रवीन, विजय कुमार, मोनू, औमप्रकाश, प्रवीन ने बताया कि 64 साल से भंडारे व दंगल का आयोजन किया जा रहा है।

मंगलवार को भी रोहतक, महराना, दुबलधन, छारा, बिरधाना और बेरी के पहलवानों के बीच 25 कुश्ती हुई उसमें समिति द्वारा लगभग 50 हजार का इनाम पहलवानों को हौसला अफजाई के लिए दिया गया। निराचा धाम में दंगल देखने के लिए आस पास काफी संख्या में दर्शक मौजूद रहे। पहली कुश्ती रोहतक अखाड़ा के पहलवान ने जीती।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें