पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छीनाझपटी करने वालों को पकड़ा:गाड़ी अड़ाकर हथियारों के बल पर छीना-झपटी के मामले में 4 आरोपी काबू

झज्जरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने चार आरोपियों को छीनाझपटी करने के मामले में गिरफ्तार किया है। गिरफ्त में आए चारों आरोपियों का प्रोडक्शन वारंट लगाकर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था।

पकड़े गए आरोपियों ने झज्जर बाईपास बादली रोड के एरिया में गाड़ी अड़ाकर गाड़ी सवार व्यक्ति से हथियारों के बल पर मोबाइल फोन व गाड़ी छीनने की वारदात को अंजाम दिया था।

सीआईए टू बहादुरगढ़ प्रभारी उप निरीक्षक सत्यवान ने बताया कि वीरेंद्र निवासी दिल्ली की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ थाना सदर में आपराधिक मामला दर्ज किया गया था।

उपरोक्त मामले में वांछित आरोपियों को जींद जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर अदालत में पेश किया। जहां से चारों आरोपियों को पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया।

आरोपियों की पहचान अनिल, मनोज उर्फ कालू, सुमित उर्फ छोटा व रोहित चारों निवासियाें की पहचान जिला रोहतक के तौर पर की गई। रिमांड के दौरान पूछताछ के पश्चात चारों आरोपियों को अदालत में पेश किया। अदालत के आदेश अनुसार चारों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें