डायल 112 के माध्यम से मिली शिकायत:झगड़े की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम काे दी जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

झज्जरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चाय की दुकान में जान से मारने की धमकी, कैमरे में कैद आरोपी

झगड़े की एक सूचना पर जब डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची, तो यहां वीडियो बनाने पर एक युवक ने पुलिस को ही जान से मारने की धमकी दे दी। पुलिस ने इस मामले में डीघल गांव के रहने वाले मंजीत पुत्र सुरेंद्र के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में इमरजेंसी रिस्पांस वेइकल की टीम में शामिल दिलबाग सिंह ने बताया कि 3 नवंबर को डीघल गांव के रहने वाले सुरेंद्र की डायल 112 के माध्यम से शिकायत मिली कि एक लड़का मारपीट कर रहा है।

इस सूचना के बाद वे गाड़ी से जब मौके पर पहुंचे तो एक नौजवान लड़के ने टीम के साथ ही बहस करनी शुरू कर दी। मारपीट करने लगा इस पर मौके पर ही सिपाही दीपक ने वीडियो बनानी चाहिए तो नौजवान युवक ने पीएफटी मुक्का मारा। जिससे पीएफटी नीचे गिर गई और उसका शीशा टूट कर खराब हो गया। पता करने पर नौजवान का नाम मंजीत पुत्र सुरेंद्र सिंह बताया। इस दौरान मौके पर मंजीत के परिजन भी मौजूद थे। पुलिस ने इस मामले में मारपीट करने, जान से मारने की धमकी व सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने सहित कई संगीन धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

बहादुरगढ़ | छारा गांव में शराब के नशे में चाय बेचने वाले को जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश का काम शुरू कर दिया है। मांडौठी पुलिस चौकी में शिकायत देकर छारा गांव के श्रवण ने बताया कि उसने टोल छारा पर चाय की दुकान की हुई है। राजीव उसकी दुकान पर नौकरी करता है। 28 अक्टूबर को 11 बजे रात्रि मैं अपने घर पर मौजूद था। 29 को वह अपनी दुकान पर गया तो मेरे नौकर राजीव ने मुझे बताया कि रात के समय आपके गांव के मोटा व श्रवण दुकान पर आये थे व उसे धमकाने लगे जो नशे में धुत थे। आरोपी कैमरों में कैद हो गए।

खबरें और भी हैं...