खेलो इंडिया:अनिल बने हरियाणा ओलिंपिक एसोसिएशन के सह सचिव

बहादुरगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंचकूला में 5 फरवरी से शुरू होने वाला खेलो इंडिया, हरियाणा ओलंपिक एसोसिएशन के बैनर तले हो सकते हैं। हरियाणा ओलंपिक एसोसिएशन के नवचयनित सह सचिव अनिल खत्री ने ये संकेत दिए हैं। बहादुरगढ़ के रहने वाले अनिल खत्री को हरियाणा ओलंपिक एसोसिएशन का सह सचिव चुना गया है। पंचकुला के ओलंपिक भवन में सम्पन्न हुए चुनाव में खेल मंत्री संदीप सिंह को हरियाणा ओलंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष चुना गया है। बहादुरगढ़ के अनिल खत्री 45 वोट लेकर एसोसिएशन के सह सचिव चुने गए हैं।

स्विमिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के सह सचिव अनिल खत्री के पास हरियाणा स्विमिंग एसोसिएशन के महासचिव का भी दायित्व है। चुनाव जीतकर बहादुरगढ़ पहुंचे अनिल खत्री का खेलप्रेमियों ने स्वागत किया। अनिल खत्री ने बताया कि इस बार हरियाणा ओलंपिक एसोसिएशन की पूरी टीम खेलों से जुड़ी हुई है।

हरियाणा ओलंपिक एसोसिएशन के बैनर तले खेलों को बढ़ावा देने के लिए ज्यादा से ज्यादा प्रतियोगिता करवाई जाएगी। 5 फरवरी से शुरू होने वाले खेलो इंडिया भी हरियाणा ओलंपिक एसोसिएशन के बैनर तले ही करवाने का काम किया जा रहा है। इस मौके पर अनिल ढुल, सुनील खत्री, विकास खत्री, राकेश,प्रदीप और आनंद रु हिल समेत खेल प्रेमी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...